अक्षय ने शहीद जवान के परिवार को दिए 15 लाख रूपए, शुक्रिया करते रह गया भाई
अक्षय ने शहीद जवान के परिवार को दिए 15 लाख रूपए, शुक्रिया करते रह गया भाई
Share:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही देशभर के लोग काफी ज्यादा आक्रोशित है. इस हमले में 40 CRPF के जवान शहीद हो गए थे जिनके परिवार की मदद के लिए आम जनता समेत बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आए थे. अब तक अमिताभ बच्चन, आदित्य धर, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, सलमान खान समेत कई एक्टर्स ने जवानों के परिजनों को आर्थिक मदद दी. आपको बात दें अक्षय कुमार ने एप 'भारत के वीर' के जरिए शहीदों के परिजनों को 5 करोड़ देने का वादा किया था.

हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान जीत राम गुर्जर की पत्नी सुंदरी देवी को अक्षय कुमार की तरफ से 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद मिली है. एक नामी अखबार से बातचीत के दौरान शहीद के भाई विक्रम सिंह ने अक्षय कुमार को मदद के लिए शुक्रिया कहा है. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए ये खुलासा किया है कि, 'उनके भाई परिवार में इकलौते थे जो कमाते थे.' साथ ही शहीद के भाई ने आगे ये भी कहा कि- ''हम बहुत गरीब हैं. जीत राम इकलौते घर में कमाने वाले थे. एक्टर की तरफ से हमें उस वक्त मदद मिली है जब हमारे परिवार को इसकी काफी ज्यादा जरूरत थी. हमारे पास घर नहीं है. जीत के निधन के बाद परिवार में गरीबी वापस आ गई है.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें शहीद जवान जीत राम की पत्नी और दो छोटी बेटियां हैं. साथ ही उनके माता-पिता बुजुर्ग हैं, जिनकी उम्र 80 के आसपास है. ऐसे में उनके घर में कोई और कमाने वाला नहीं था. इसलिए अक्षय कुमार इस बुरे समय में कई जवानों के परिवार की मदद के लिए उनके साथ खड़े हुए हैं.

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया पायलट अभिनंदन का मजाक, बुरी तरह भड़की स्वरा भास्कर

एक साथ नज़र आ सकती हैं श्रीदेवी की दोनों बेटियां

Sonchiraiya Preview : पहले प्रीव्यू में जानें कैसी है चंबल के डाकुओं की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -