दिशा पटानी ने अपनी बेहद ही हॉट फोटो से उड़ा दिए फैंस के होश, ऐसे किया क्रिसमस विश
दिशा पटानी ने अपनी बेहद ही हॉट फोटो से उड़ा दिए फैंस के होश, ऐसे किया क्रिसमस विश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी कितनी हॉट हैं ये किसी से नहीं छिपा है. इनकी फैन फॉलोइंग बहुत लंबी है साथ ही आये दिन इन्हें बिकिनी में फोटोज वायरल करती रहती हैं. अपने इसी हॉट अंदाज़ से वो अक्सर ही फैंस के पसीने छुड़ा देती हैं और सभी देखते रह जाते हैं. ऐसे ही हाल ही में किया है उन्होंने. क्रिसमस के मौके पर उन्होंने एक और हॉट तस्वीर सहरे की है जिसे आप भी देखते ही रह जायेंगे. चलिए आपको बता देते हैं दिशा की हालिया हॉट और सेक्सी फोटो. 

आपको बता दें वाइट कलर की बिकिनी पहन दिशा ने सभी को क्रिसमस विश भी किया है और सभी को इसकी बधाई भी दी है. आइये आप भी देख सकते हैं. शा पटानी ने क्रिसमस के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो सफेद रंग की लिंगरी बिकिनी पहनी हुई नजर आ रही हैं. वो इस तस्वीर में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. दिशा के इस अवतार को देखकर उनके फैंस बेकाबू हो रहे हैं. लोगों ने ढेर सारे कमेंट्स इस तस्वीर पर किए हैं. दिशा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘क्रिसमस के खास मौके पर.’
  
इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दिशा पटानी बहुत जल्द सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो सलमान खान की बहन का रोल प्ले कर रही हैं. ये फिल्म साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

यूँ मना प्रियंका और निक का पहला क्रिसमस, तस्वीरें आई सामने

‘बागी-3’ के लिए जमकर पसीना बहा रहे है टाइगर, विदेशों में भी हो रही है शूटिंग

Zero को पीछे छोड़ 100 करोड़ की ओर बढ़ रही KGF, 5 दिन में इतनी हुई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -