श्रुति हसन को रिप्लेस कर इस ऐतिहासिक फिल्म में नजर आएँगी दिशा पाटनी
श्रुति हसन को रिप्लेस कर इस ऐतिहासिक फिल्म में नजर आएँगी दिशा पाटनी
Share:

बॉलीवुड में दो ही फिल्मे कर एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बड़ा नाम कमा लिया है. हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन के साथ 'कुंग फू योगा' और सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'एम् एस धोनी' जैसी फिल्मे कर दिशा लोकप्रिय हो गई है. इतने कम समय में दिशा की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. इन दिनों दिशा 'बागी-2' की शूटिंग में व्यस्त है. और अब जल्द ही दिशा ऐतिहसिक फिल्म 'संघमित्रा' में भी नजर आने वाली है. ये तमिल फिल्म है जिसमे पहले श्रुति हसन को लीड एक्ट्रेस के लिए चुना गया था लेकिन कुछ परिस्थितियों के कारण श्रुति को हटाकर दिशा को मुख्य किरदार के लिए चुन लिया गया.

टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड कहलाने वाली दिशा पाटनी ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी. दिशा काफी उत्सुक नजर आ रही थी. उन्होंने ट्ववीट कर बताया कि, "संघमित्रा के लिए वास्तव में बहुत उत्सुक हूं. इस शानदार फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती."

बता दे इस फिल्म को तमिल के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज़ किया जायेगा. फिल्म के डायरेक्टर सुंदर सी है. साथ ही श्री थेनांदल फिल्मस इसका निर्माण कर रही है. इस फिल्म में दिशा के साथ जयम रवि और आर्य नजर आएंगे. 'संघमित्रा' की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भाईदूज पर दाऊद को बधाई देने पर फराह के पति हुए ट्रोल

#Happy #Birthday शुद्ध देसी गर्ल 'परिणीति चोपड़ा'

रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ एक्शन फिल्म करेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -