टाइगर के कहने पर दिशा ने Murder 4 से किया इंकार!
टाइगर के कहने पर दिशा ने Murder 4 से किया इंकार!
Share:

खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कटरीना कैफ जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे. इसमें उनके साथ दिशा पटानी भी नज़र आने वाली हैं. दिशा पटानी इसके अलावा वह मोहित सूरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'मलंग' में भी काम कर रही हैं जिसमें उनके ऑपोजिट आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे. इसके अलावा उनके बारे में एक और जानकारी सामने आई है.

बता दें, अब हालिया खबरों की मानें तो दिशा ने मशहूर 'मर्डर' सीरीज की अगली फिल्म करने से इनकार कर दिया है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म उन्होंने टाइगर श्रॉफ के कारण छोड़ी है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'मर्डर 4' के लिए विशेष फिल्म्स ने दिशा से संपर्क किया था लेकिन टाइगर ने उनसे इस ऑफर के लिए इनकार करने के लिए कह दिया. इसी के बाद दिशा ने फिल्म को छोड़ दिया.  

साथ ही बता दें, अभी तक इसका कारण तो पता नहीं चला है लेकिन माना जा रहा है कि टाइगर ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि मर्डर फ्रैंचाइज की फिल्मों में काफी हॉट और इंटिमेट सीन होते हैं. शायद वह दिशा को ऐसे सीन्स में नहीं देखना चाहते होंगे. ये खबरें भी आई थीं कि टाइगर ने दिशा पाटनी के लिए फिल्मों में किसिंग करने से तौबा कर ली है. हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है लेकिन अक्सर ये दोनों इवेंट और डेट्स पर साथ नजर आते हैं जिससे इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री समझी जा सकती है.

Turpeya Song : 'भारत' के नए गाने में सलमान-नोरा का दिखा कमाल का अंदाज़

मीडिया के कैमरों से शर्माते नजर आए टाइगर-दिशा, रोमांटिक डेट की फोटो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -