भाईजान ने दिशा पटानी को सिखाये संस्कार, बिकिनी छोड़ पहनने लगी टी शर्ट

Apr 23 2019 05:28 PM
भाईजान ने दिशा पटानी को सिखाये संस्कार, बिकिनी छोड़ पहनने लगी टी शर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर हमेशा से अपनी हॉट तस्वीरों के कारण जानी जाती रही हैं. वो अक्सर ही बिकिनी में फोटो शेयर करती हैं जो उनके ब्रांड एम्बेसडर हैं. अगर आप दिशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर भी देखेंगे तो पाएंगे कि उनकी वॉल ऐसी तस्वीरों से भरी पड़ी है. दिशा पाटनी के फैन्स भी उनकी ऐसी तस्वीरों के काफी पसंद करते हैं. इसलिए दिशा भी फैंस के लिए ऐसी ही फोटो शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही इस बार भी तस्वीर शेयर की है. 

लेकिन आपको बता दें, बीते दिन दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकिनी नहीं बल्कि एक टी-शर्ट में तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैन्स ने उनके मजे लिए हैं. दिशा पाटनी इस समय एक ब्रांड का प्रचार कर रही हैं, जिसकी बिकिनी पहनकर वो कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने इसी ब्रांड की टी-शर्ट पहनकर तस्वीर शेयर की है. वहीं फैंस उनके इस फोटो पर कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. आप भी देखें इस फोटो को.

दिशा पाटनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘चंडीगढ़ मैं आपके शहर में कल आ रही हूं, जिस कारण मैं काफी उत्साहित हूं.’ बता दें,  जैसे ही दिशा पाटनी ने यह तस्वीर शेयर की, वैसे ही उनके फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा है, ‘सलमान खान ने संस्कार सिखाया है…’ तो दूसरे फैन ने लिखा है, ‘खुशी है कि ब्रांड ने आपको टी-शर्ट दे ही दी....’ ये सभी उनके ट्रोलर्स हैं जो उन्हें हमेशा ही ट्रोल करते रहते हैं. दिशा पाटनी साल 2019 की ईद पर सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी, जिस कारण लोग ऐसा कह रहे हैं कि भाईजान ने दिशा को संस्कारी बना दिया है. 

इस बात को जानने के लिए रोज़ करण जौहर को कॉल करती है करीना

इस एक्ट्रेस के कारण हुई श्रीदेवी की मौत!

इस समय शुरू होगी बागी 3 की शूटिंग, टाइगर श्रॉफ हैं तैयार