इस साउथ स्टार के डांस पर फिदा हुईं दिशा पटानी
इस साउथ स्टार के डांस पर फिदा हुईं दिशा पटानी
Share:

साउथ के बहुत ही दमदार एक्टर अल्लू अर्जुन को सबसे करिश्माई और स्टाइलिश अभिनेताओं में से एक माना जाता है. जी दरअसल वह एक शानदार डांसर भी हैं, जिनकी अब बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी भी खास प्रशंसक हो गई हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अल्लू अर्जुन की 2020 की फिल्म 'आला वैकुंठप्रेमुलु' के गीत 'बुट्टा बोम्मा' का एक वीडियो पोस्ट किया और अल्लू अर्जुन को टैग करते हुए उनसे पूछा, 'आप इसे कैसे कर लेते हैं'.”

वहीं अभिनेता ने जवाब दिया, “मुझे संगीत पसंद है. अच्छा गाना मुझे नृत्य कराता है. प्रशंसा करने के लिए धन्यवाद.” आप सभी को बता दें कि दिशा ने अपने जवाब पर रिप्लाई देते हुए कहा, “हम सब को प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद.” आपको पता ही होगा बीते दिनों ही में, अभिनेता ने तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और केरल में कोरोनावायरस के प्रकोप के खिलाफ लड़ाई में सहायता के लिए 1.25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है.

वैसे अल्लू अर्जुन ने निर्देशक सुकुमार की फिल्म साइन की है, जिसमें रश्मिका मंदाना और विजय सेतुपति भी हैं. दिशा के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अधिकतर समय कृष्णा श्रॉफ के साथ समय बिता रहीं हैं जिन्हे उनके बॉयफ्रेंड की बहन कहा जाता है. वैसे खबरें हैं टाइगर और दिशा के बीच अफेयर चल रहा है और दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं.

भारत में मस्जिदों को बंद करने के सपोर्ट में है यह मुस्लिम स्क्रिप्ट राइटर

बिलकुल ठीक हैं कनिका कपूर, बीमार होने की खबरें निकली गलत

लॉकडाउन के बीच लोगों की खरीददारी को इस एक्ट्रेस ने कहा शर्म की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -