बिलकुल ठीक हैं कनिका कपूर, बीमार होने की खबरें निकली गलत

इस समय सिंगर कनिका कपूर को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं जो चौकाने वाली हैं. कनिका को कोरोना वायरस के चलते काफी वक्त से हॉस्पिटल में भर्ती हैं. बीते दिनों ही खबरें आई थीं कि सिंगर की सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ है और उनकी तबीयत ठीक नहीं है. बल्कि पांचवी बार टेस्ट होने के बाद भी वह कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं हैं. ऐसे में अब इन सभी खबरों का खंडन डॉक्टर्स ने किया है.

जी हाँ, हाल ही में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के डायरेक्टर डॉक्टर आर के धीमन ने कनिका की सेहत को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि- 'कनिका कपूर अब स्टेबल हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. वो अब नॉर्मली खाना खा रही हैं. मीडिया में जो ये खबरें फैल रही हैं कि कनिका बहुत बीमार हैं ये खबरें गलत हैं.' इसी के साथ उनका कहना है- 'कनिका कपूर अब स्टेबल हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. वो अब नॉर्मली खाना खा रही हैं. मीडिया में जो ये खबरें फैल रही हैं कि कनिका बहुत बीमार हैं ये खबरें गलत हैं.'

आप सभी को बता दें कि पहले रिपोर्ट्स थीं कि कनिका कपूर का चौथा टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है और चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से कनिका कपूर के परिवारवाले काफी परेशान हो गए हैं. वहीं बीते दिनों ही उन्होंने कनिका की सेहत को लेकर पीजीआई के डाक्टरों से चिंता जाहिर की थी. बीते दिनों ही कनिका ने भी पोस्ट किया था और उन्होंने लिखा था, 'सोने जा रही हूं. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं. सेफ रहें. आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया. लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.' वैसे कनिका के इस पोस्ट के बाद भी कई लोगों ने हैरानी जताई थी.

अब संजू बाबा ने की लोगों से घरों में रहने की अपील

पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका कपूर की रिपोर्ट, खतरे में है जान!

बचपन में यतीमखाने की सीढ़ी पर चींटियों ने काटा, युवा होकर बॉलीवुड पर किया राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -