MP भाजपा में पहली बार दिखी कलह! मनोज पटेल के समर्थकों ने फूंका विजयवर्गीय का पुतला, जानिए क्यों?
MP भाजपा में पहली बार दिखी कलह! मनोज पटेल के समर्थकों ने फूंका विजयवर्गीय का पुतला, जानिए क्यों?
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश बीजेपी में पहली बार कलह दिखाई दी है। देपालपुर में बीजेपी समर्थकों ने रविवार को कैलाश विजयवर्गीय का पुतला फूंका। समर्थकों का कहना था कि 2 दिन पहले इंदौर बीजेपी दफ्तर पर विधायकों का सम्मेलन था। इस सम्मेलन में सभी MLA उपस्थित थे। इस सम्मेलन में कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा था जो बीजेपी कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरा है। विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा था कि इस चुनाव में मनोज पटेल जैसे MLA भी जीत गए हैं। इस बयान पर सभी विधायकों ने ताली बजाकर मजाक उड़ाया था। यह बात देपालपुर के MLA मनोज पटेल के समर्थकों को चुभ गई थी। 

समर्थकों का कहना था कि 2 दिन पहले इंदौर बीजेपी दफ्तर पर विधायकों का सम्मेलन था जहां पर पार्टी के सभी MLA उपस्थित थे। इस सम्मेलन में कैलाश विजयवर्गीय ने विशाल पटेल के लिए कहा था कि इस चुनाव में मनोज पटेल जैसे MLA भी जीत गए हैं। विजयवर्गीय के इस बयान पर सभी विधायकों ने ताली बजाकर मजाक उड़ाया था। इस बयान को लेकर देपालपुर में गौतमपुरा के गांधीनगर चौक में कैलाश विजयवर्गीय का पुतला फूंका गया... इस पुतला दहन कार्यक्रम में मनोज पटेल समर्थक 200 के आंकड़े में उपस्थित थे। 

पुतला दहन कार्यक्रम मनोज पटेल के समर्थक राजू जाट की अगुवाई में आयोजित किया गया। उनके समर्थकों ने बताया कि समूचे देपालपुर विधानसभा क्षेत्र में कैलाश विजयवर्गीय के उक्त बयान को लेकर बीजेपी समर्थकों में आक्रोश है। पुतला दहन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पूरे प्रकरण पर कैलाश विजयवर्गीय का बयान भी सामने नहीं आया है। 

'राम मंदिर' के समर्थन में उतरी कांग्रेस ! कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के बयान से मचा सियासी बवाल

'मैं जेल जाने को तैयार, अंदर गए 5 AAP नेताओं पर गर्व..', शराब घोटाले में ED के समन के बीच बोले केजरीवाल

पूरी परिवार को निगल गया कर्ज का भवँर, 3 बच्चों के साथ पति-पत्नी ने कर ली ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -