सीएम अमरिंदर सिंह पर हमला तेज, बाजवा ने कहा-मैं गीदड़ भभकी से डरने...

Jan 16 2020 02:50 PM
सीएम अमरिंदर सिंह पर हमला तेज, बाजवा ने कहा-मैं गीदड़ भभकी से डरने...

कांग्रेस पार्टी की ताकत सबसे अधिक पंजाब राज्य में देखने को मिली है. बता दे कि पंजाब कांग्रेस में कलह थमने के बजाय बढ़ती ही जा रही है. कांग्रेस के राज्‍यसभा सदस्‍य प्रताप सिंह बाजवा का मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला तेज हो गया है. मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर के खिलाफ बाजवा और ज्यादा आक्रामक हो गए हैं. पंजाब के कई मंत्रियों की अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग से बाजवा और भड़क गए हैं. बाजवा ने कहा कि मैं गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हूं. कैप्टन चाहें तो मुझे गोली मार दें.  

NZvIND: भारत के विरुद्ध T-20 में उतरा न्यूजीलैंड, ढाई साल बाद इस खिलाड़ी ने की वापसी

अपने बयान में बाजवा ने कहा कि मैं किसी से नहीं डरता हूंं और लोगों के हित में आवाज उठाता रहूंगा. इतिहास गवाह है कि सच बोलने वालों का सिर कलम हुआ है. बाजवा ने कहा, 'जो लोग मेरे खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, उन्हें इस बात का जवाब देना चाहिए कि आखिर अमित शाह और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच क्या रिश्ता है. कैप्टन अमरिंदर सिंह 2017 के विधानभा चुनाव से पहले  अमित शाह से क्यों मिले थे.'

फांसी से राहत पाने की कोशिश कर रहा आरोपी मुकेश, निर्भया के स्वजनों को नोटिस जारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चंडीगढ़ में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में बाजवा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को खुली चुनौती दे डालीऔर कहा वह पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए मिलें. उसके बाद मैं भी मिलूंगा. वैसे पार्टी हाईकमान को भी कैप्टन की सारी करतूत का पता है.  

दिल्ली में भाजपा बड़ा गेम खेलने को तैयार, चुनावी रण में उतारने वाली है दिग्गज नेता

कांग्रेस ने उठाया कड़ा कदम, इस बागी विधायक को दिखाया बाहर का रास्ता

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद पर नामांकन आज, इस दिग्गज नेता का निर्विरोध चुना जाना लगभग तय