श्राद्ध कार्यक्रम में युवक का तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

बलिया: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बलिया में आयोजित श्राद्ध समारोह में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल हो रहा है। डांसर के साथ-साथ शख्स का भी तमंचे को हाथों में लेकर डिस्को डांस की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बार बालाओं के डांस के दो वीड‍ियो वायरल हो रहे हैं। एक वीड‍ियो में नजर आ रहा है क‍ि बार बालाओं के साथ एक शख्स डांस कर रहा है।

वहीं दूसरे वीड‍ियो में एक शख्स तमंचे को लहराकर बार बालाओं के साथ डांस कर रहा है। बार बाला स्टेज पर है तो वहीं शख्स नीचे खड़े होकर डांस कर रहा है। कुछ लोग शख्स को वापस खींच भी रहे हैं मगर वह क‍िसी की सुन नहीं रहा। ये बल‍िया ज‍िले के उभांव थाना क्षेत्र के तुर्तीपार गांव की घटना है। पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर मामला दायर कर ल‍िया है। उसके पश्चात् अपारधी को तलाश कर उसे गिरफ्तार कर ल‍िया गया है।

इसके साथ ही उभांव थाना प्रभारी ने कहा क‍ि ये 4 दिन पुराना वीडियो है। इस गांव के हरदेव राम के यहां श्राद्ध समारोह था जिसमें नाच का समारोह कराया गया था। इसमें आकाश यादव एवं अरबिंद गौड़ ने तमंचे पर डांसर के साथ डांस किया था जिसका वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई करते हुए इन्हें जेल भेजा जा रहा है। वही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया है।

नवाब मलिक पर भड़की समीर वानखेड़े की बहन, बोली- नवाब मलिक कौन होता है? किसी...

'सबसे अच्छी बात रिज़वान ने की, हिन्दुओं के बीच ग्राउंड पर नमाज़ पढ़कर..', PAK की जीत पर वक़ार यूनुस का बयान

'जब सोशल मीडिया नहीं था, तो गलियों में मनाते थे PAK की जीत का जश्न'.. शरजील इमाम का पोस्ट वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -