नवाब मलिक पर भड़की समीर वानखेड़े की बहन, बोली- नवाब मलिक कौन होता है? किसी...

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक क्रूज से पकड़ने वाले NCB के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एवं NCP नेता नवाब मलिक निरंतर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने जन्म प्रमाणपत्र ट्वीट करते हुए उनका नाम 'समीर दाऊद वानखेड़े' बताया था। आज वानखेड़े की बहन यास्मीन ने मलिक पर हमला बोला है।

समीर वानखेड़े की बहन ने बताया, 'एक नौकरशाह के जन्म प्रमाण पत्र की खोज करने वाला वह (नवाब मलिक) कौन होता है? उसकी रिसर्च टीम ने दुबई से बॉम्बे तक इस फोटो को पोस्ट किया है। हमें मौत की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। मुझे लगता है कि मुझे भी रोजाना झूठे सबूत पेश करने चाहिए।'' इससे पूर्व नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने भी हमला बोला था। उन्होंने बताया था कि वह एक हिंदू पिता एवं मुस्लिम मां के बेटे हैं। वानखेड़े ने यह भी बताया कि उनपर लगाए गए आरोप न केवल अपमानजनक हैं बल्कि यह उनके परिवार की निजता पर हमला है। 

वही समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगे हैं। ये आरोप क्रूज पर उपस्थित एक गवाह की ओर से लगाए गए हैं। किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने ये आरोप लगाए तथा बताया कि शाहरुख के बेटे को छोड़ने के एवज में 25 करोड़ रुपये रिश्वत की बात उन्होंने सुनी थी। हालांकि, अंत में यह डील 18 करोड़ पर फाइनल हुई थी, जिसमें से 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। किरण गोसावी वही व्यक्ति है, जिसकी आर्यन खान के साथ ली गई एक तस्वीर वायरल हुई थी। 

सिर्फ खुद ही ड्रग्स नहीं लेता आर्यन, उसकी तस्करी में भी शामिल - कोर्ट में बोली NCB

मुश्किल में फंसी अनन्या पांडे का सहारा बने बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर!

'मेरी NCB से कोई डील नहीं,प्रभाकर सेल को नहीं जानता', हाईकोर्ट में बोले आर्यन खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -