'सबसे अच्छी बात रिज़वान ने की, हिन्दुओं के बीच ग्राउंड पर नमाज़ पढ़कर..', PAK की जीत पर वक़ार यूनुस का बयान
'सबसे अच्छी बात रिज़वान ने की, हिन्दुओं के बीच ग्राउंड पर नमाज़ पढ़कर..', PAK की जीत पर वक़ार यूनुस का बयान
Share:

नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान से हुआ, जिसमें उसे 10 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। पाकिस्तान के मंत्रियों ने इसे इस्लाम की जीत तक करार दे दिया। भारत के विभिन्न मुस्लिम बहुल इलाकों में पाक की जीत पर पटाखे छोड़े गए। खुद PAK कप्तान बाबर आजम ने ‘कुफ्र टूटने’ की बात कही। मगर, क्या आपको पता है कि पाकिस्तान के ओपनिंग बैट्समैन मोहम्मद रिजवान मुकाबले के दौरान ही नमाज पढ़ने लगे थे?

 

मैच में जब ब्रेक हुआ था तो जब बाकी खिलाड़ी ड्रिंक्स ले रहे थे, इस दौरान मोहम्मद रिजवान ग्राउंड पर बैठ कर नमाज पढ़ रहे थे। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है, जब वो बैट और हेलमेट को किनारे रख कर नमाज पढ़ते नज़र आ रहे हैं। पाकिस्तान में इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि नमाज पढ़ने से ही कामयाबी मिलती है। वहाँ के नागरिक मोहम्मद रिजवान की प्रशंसा करते हुए कह रहे हैं कि वो नमाज किसी भी स्थिति में नहीं छोड़ते। बता दें कि मोहम्मद रिजवान ने इस मैच में 55 गेंदों पर 79 रनों की शानदार पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए थे। उनका स्ट्राइक रेट 143 से भी ज्यादा का रहा था।

 

बहरहाल, अब पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज वकार यूनुस ने भी मोहम्मद रिजवान द्वारा नमाज पढ़े जाने पर प्रतिक्रिया दी है। वक़ार ने कहा कि, 'सबसे अच्छी बात मोहम्मद रिजवान ने की। माशाल्लाह! उन्होंने ग्राउंड में हिन्दुओं के बीच खड़े होकर नमाज पढ़ी।' वकार यूनुस ने आगे कहा कि ये उनके लिए 'बेहद स्पेशल’ था। एक टीवी चैनल ‘ARY News’ पर भारत-पाकिस्तान मैच के नतीजे के बाद हो रही चर्चा में वक़ार ने ये बात कही। जब वकार यूनुस ये कह रहे थे, तब एक अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर भी उस डिबेट में मौजूद थे और वो इस बात पर मुस्करा रहे थे।  

Video: सामने आया 'बाबर आज़म' का असली चेहरा, गर्लफ्रेंड ने हाथ में 'क़ुरान' लेकर बताई सच्चाई

IPL 2022 के लिए हुआ 2 नई टीमों का ऐलान, जानिए कितने में खरीदी गईं अहमदाबाद और लखनऊ

पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वाले कभी भारतीय नहीं हो सकते - गौतम गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -