स्वामी अड़गड़ानंद हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, पीएम ने पूछा था हाल
स्वामी अड़गड़ानंद हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, पीएम ने पूछा था हाल
Share:

लखनऊ: कोरोना महामारी की चपेट में अब तक देश के लाखों लोग आ चुके है. वही इस बीच स्वामी अड़गड़ानंद के स्वास्थ्य में सुधार होने के पश्चात् सोमवार प्रातः उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है. अब वह चुनार के सक्तेशगढ़ स्थित आश्रम में रहेंगे. वही बीते बुधवार से उनका उपचार वाराणसी में भिखारीपुर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था. बाबा के शिष्य के मुताबिक, प्रातः 7 बजे स्वामी अड़गड़ानंद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए.

बीते हफ्ते बुधवार को मध्य प्रदेश स्थित आश्रम से मीरजापुर के सक्तेशगढ़ आश्रम जाते वक़्त उनका स्वास्थ्य बिगड़ा था, तो उन्हें भिखारीपुर प्राइवेट हॉस्पिटल ले आया गया था. यहा टेस्ट हुआ, तो COVID-19 की पुष्टि भी हुई थी. तत्पश्चात, डीएम, सीएमओ ने उनकी स्थिति जानी. बीएचयू हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने भी प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचकर उपचार किया था. अब स्वास्थ्य में सुधार होने के पश्चात् उन्हें आश्रम भेजा गया. दूसरी तरफ स्वामी अड़गड़ानंद का स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी होने पर पीएम नरेंद्र मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ ने फ़ोन पर स्वामी जी से बात कर उनकी स्थिति जानी थी. स्वामी अब मिर्जापुर के शक्तेशगढ़ स्थित परमहंस आश्रम पहुंच गए हैं. वही अब उनकी सेहत ठीक है.

वही दूसरी तरफ राज्य में केजीएमयू के दो रेजिडेंट डॉक्टर, विधायक और न्यायिक सेवा के अधिकारी सहित 999 लोगों की कोरोना रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई है. लगातार दो दिन से संक्रमितों का आंकड़ा 1000 के आसपास रहने से अस्पतालों के हालात बेकाबू होने लगे हैं. वहीं, उन्नाव के एक डॉक्टर समेत 18 मरीजों की सांसें थम गईं. इसमें 17 मृतक राजधानी के हैं. अब राजधानी के मृतकों का आंकड़ा 437 पहुंच गया है.

'रसोड़े में कौन था' में स्मृति ईरानी का नया ट्विस्ट, राहुल गाँधी पर साधा निशाना

खुद को इस तरह से तनाव मुक्त रखते है पीएम मोदी

यूपी में नहीं थम रहा अपराध, हुई एक और शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -