अभिनेत्री आर्या बनर्जी का नहीं हुआ मर्डर, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
अभिनेत्री आर्या बनर्जी का नहीं हुआ मर्डर, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

विद्या बालन की बॉलीवुड मूवी द डर्टी पिक्चर में दिखाई दी अभिनेत्री आर्या बनर्जी का देहांत हो गया है। आर्या को उनके कोलकाता स्थित घर में शुक्रवार को मृत पाया गया था। अभिनेत्री अपने घर में अकेली रहती थीं। उनकी नौकरानी जब शुक्रवार प्रातः उनके घर गई तब अभिनेत्री के गेट ना खोलने पर पुलिस को सुचना दी गई थी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आर्या के मृत शरीर को बाहर निकाला।

तत्पश्चात, उन्हें चिकित्सकों के पास पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया। आर्या की मौत कैसे हुई यह रहस्य जानना बेहद आवश्यक था तथा अब पुलिस ने अभिनेत्री की ऑटोप्सी होने के पश्चात् बताया है कि आर्या की हत्या करने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि आर्या की बॉडी में बहुत मात्रा में शराब पाई गई। चिकित्सकों का कहना है कि अभिनेत्री को कार्डियक अटैक आया होगा।

पुलिस के अनुसार, ''चिकित्सकों ने आर्या बनर्जी की हत्या की बात को खारिज कर दिया है। अभिनेत्री को कार्डियक अटैक होने की आशंका व्यक्त की गई है। चिकित्सकों का कहना है कि अभिनेत्री को कार्डियक अटैक हुआ होगा, जिसके कारण वह सहायता मांगने के लिए चलने का प्रयास कर रही होंगी तथा गिर गई होंगी।'' उनका पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया कि आर्या के मृत बॉडी के पास पाया गया खून गिरने के कारण बहा है। उन्होंने कहा, ''उनके पेट में करीब दो लीटर शराब मिली है। क्योंकि वह अपने मुंह के बल गिरी थीं इसलिए उन्हें चोट लगी तथा खून निकलने लगा।''

टेलर स्विफ्ट ने जन्मदिन पर फैंस को दिया ये उपहार

दग्गुबाती वेंकटेश के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला बड़ा उपहार

नुसरत जहां ने अपनी सीक्रेट टैलेंट के बारे में किया खुलासा, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -