'माँ' बन खुश हूँ, श्रद्धा कपूर
'माँ' बन खुश हूँ, श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'हसीना' के टीजर के बाद से ही एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर की काफी तारीफ हो रही है. फिल्‍म में उनके लुक से लेकर उनकी बॉडी लेंग्‍वेज तक की काफी तारीफ की जा रही है. अभी तक रोमांटिक फिल्‍मों में नजर आने वाली श्रद्धा अपनी इस नई फिल्‍म में अपनी पुरानी इमेज के उलट काफी कुछ नया करने वाली हैं. बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है.

खबर है की उनकी आगामी फिल्म जो की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है व अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. पूर्व में श्रद्धा की फिल्म के एक पोस्टर पर लिखा था कि,- 88 केस दर्ज, कोर्ट में हाजिरी सिर्फ एक बार. इसके साथ ही पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट 18 अगस्त भी दी गई थी. अभी तक रोमांटिक फिल्‍मों में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्‍द ही अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर के दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं. श्रद्धा की इस फिल्म में उनका लुक सामने आने के बाद से ही इस फिल्‍म का फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म के निर्देशक अपूर्व लाखिया बताते हैं कि श्रद्धा ने इस भूमिका के लिए काफी मेहनत और तैयारियां की है ताकि वह परदे पर अपने किरदारों के अलग अलग रूप को सही से उतार सके. अपूर्व ने बताया, '4 बच्चों की मां दिखने और लगने के लिए श्रद्धा ने काफी मेहनत की. फिल्म में एक सीन  है जहां श्रद्धा अपने रोते हुए बच्चों को चुप करा रही हैं. श्रद्धा ने उस सीन को ऐसे किया जैसे एक रियल मां हो या एक समझदार और उम्रदराज महिला. मुझे याद है कि श्रद्धा ऐसी किताब पढ़ रही थी जो मां बनने वाली महिलाओं के बारे में थी. उस किताब को ध्यान से पढ़ा और सीखा कि मां बनने वाली महिलाएं किस तरह अपनी कमर के पीछे हाथ रखकर खड़ी होती हैं या चलती हैं और वैसे ही परफॉर्म किया.

ट्यूबलाइट के प्रमोशन पर मार्टिन ने की सबकी खिचाई, देखिए तस्वीरें...

जब हैरी को 7000 सेजल ने घेरा, देखिए फोटो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -