'गोविंदा नाम मेरा' से डायरेक्टर शशांक खेतान ने शेयर की अपने दिल की बात
'गोविंदा नाम मेरा' से डायरेक्टर शशांक खेतान ने शेयर की अपने दिल की बात
Share:

हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'धड़क' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के बाद अब अब निर्माता शशांक खेतान मूवी 'गोविंदा नाम मेरा' लेकर आ रहे हैं। यह मूवी विशेष रूप से 16 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली है। मूवी में विक्की कौशल मुख्य किरदार भी अदा कर रहे है। उनके साथ ही कियारा आडवानी और भूमि पेडनेकर भी मुख्य रोल में दिखाई देने वाली है। फिल्म में एक ट्विस्टेड प्रेम कहानी दिखाई जाएगी जाने वाली है।

शशांक खेतान ने की कही ये बात: मूवीज की एक अलग श्रेणी में कार्य करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए शशांक ने बोला है कि- “जुनून आपको हमेशा जगह देता है, आपको अवसरों का पता लगाने में सहायता करता है जो आम तौर पर कोई नहीं ले पाता। थ्रिलर निश्चित रूप से दर्शकों को उत्साहित करता है, उनकी रुचि को बढ़ाता है और उन्हें अनुमान लगाया जाता है। यह केवल समय की बात थी और गोविंदा नाम मेरा में अवसर के साथ मुझे उम्मीद है कि मैं इस जॉनर में अपनी छाप छोड़ दूंगा।

ऐसी है फिल्म की कहानी: शशांक खेतान की यह मूवी पारिवारिक मनोरंजन साबित होने वाली है। इसमें विक्की कौशल एक कोरियोग्राफर गोविंदा का किरदार में है जो अपनी खुशहाल जिंदगी की तलाश में, जो गौरी यानी भूमि पेडनेकर के साथ अपनी शादी और अपनी प्रेमिका, सुकु जोकि कियारा आडवाणी के प्यार के मध्य में फंसे हैं। यह फिल्म कॉमेडी थ्रिलर दर्शकों को हंसी. रोमांस और रोमांच देने वाली है। 

मां बनने के बाद क्या बदल गई आलिया भट्ट की जिंदगी?, एक्ट्रेस ने पहली बार दिया बयान

'बड़े मियां छोटे मियां' में खलनायक बनेगा ये मशहूर साउथ स्टार

आर्यन ने शुरू की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग, शाहरुख़ समेत इन लोगों दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -