आर्यन ने शुरू की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग, शाहरुख़ समेत इन लोगों दी बधाई
आर्यन ने शुरू की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग, शाहरुख़ समेत इन लोगों दी बधाई
Share:

लाइट्स...कैमरा...एक्शन! अब तक ये लाइने शाहरुख खान अपने लिए सुनते ही आए है. लेकिन अब उनके घर में कोई है जो इस तरह से शब्दों का इस्तेमाल करने वाला है. जी हां, शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने फाइनली स्क्रिप्ट भी पूरी कर चुकी है. कई दिनों से ये चर्चा थी कि आर्यन अपने डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. वो एक एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. फाइनली उस शुभ घड़ी ने दस्तक दे दी है. 

आर्यन की स्क्रिप्ट पूरी: आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा किया. इसके माध्यम से उन्होंने बताया कि वो अपनी स्क्रिप्ट पर काम पूरा कर लिया है. स्टार किड को अब बस एक्शन बोलने की प्रतीक्षा है. आर्यन ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन दिया- राइटिंग भी पूरी कर चुकी है. एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता. फोटो में पूल टेबल पर रखी स्क्रिप्ट पर आर्यन का नाम लिखा दिख रहा है- ये सिर्फ आर्यन खान के लिए है. साथ ही रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का नाम भी दिखाई दे रहा है. जाहिर है कि इस कहानी को शाहरुख खान की कंपनी के बैनर तले ही प्रोड्यूस किया भी किया जा रहा है.

मम्मी-पापा ने दी बधाई: आर्यन के इस पोस्ट पर सबसे पहले कमेंट उनकी मां का आ चुका है. बेटे के अचीवमेंट से खुश मां गौरी खान ने कहा- इंतजार नहीं कर पाऊँगी. वहीं पापा शाहरुख खान ने कमेंट कर कहा- वाह, सोच रहे हो, विश्वास करने लगे हो, सपने पूरे होंगे. बस अब हिम्मत करो. मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं, तुम्हारे पहले प्रोजेक्ट के लिए,ये हमेशा स्पेशल होता है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

आर्यन कितने लवेबल किड हैं, ये इसी बात से पता चलता है कि उनके अपने डेब्यू वर्क का पोस्ट डालते ही बॉलीवुड के विश्व के तमाम लोगों ने उन्हें बधाई देना भी शुरू कर दी है. आर्यन को मां-पापा के साथ-साथ दोस्तों और फैंस से भी खूब सपोर्ट मिला. सिकंदर खेर, बिल्ली सिदिक्की, शनाया कपूर, करिश्मा शर्मा, भावना पांडे, आशुतोष गोवारिकर, माहीप कपूर सबने बधाई दी और कॉन्ग्रैचुलेट किया.

शाहरुख़ ने ठुकराया इस फिल्म निर्माता का प्रस्ताव

KRK ने अक्षय की फिल्म को लेकर दे दिया बड़ा बयान

भाई की शादी में 1 करोड़ 20 लाख का लहंगा-ज्वलेरी पहन झूमीं उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -