डायरेक्टर नाग अश्विन ने इसलिए आनंद महिंद्रा से मांगी मदद
डायरेक्टर नाग अश्विन ने इसलिए आनंद महिंद्रा से मांगी मदद
Share:

निर्देशक नाग अश्विन, जो अब प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन अभिनीत अखिल भारतीय परियोजना 'प्रोजेक्ट-के' का निर्देशन कर रहे हैं, ने बिजनेस मैग्नेट आनंद महिंद्रा की सहायता मांगी है। रचनात्मक फिल्म निर्माता, जिन्होंने अपनी बायोपिक "महानती" के लिए दिवंगत महान अभिनेत्री सावित्री के ब्रह्मांड का निर्माण किया, ने महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा से सहायता का अनुरोध किया।

नाग अश्विन के ट्वीट ने आनंद महिंद्रा से उनकी फिल्म के लिए इंजीनियरिंग के काम में मदद मांगी, जिससे उन्हें लंबी प्रतिक्रिया मिली। "प्रिय आनंद महिंद्रा सर... हम मिस्टर बच्चन, प्रभास और दीपिका के साथ प्रोजेक्ट के नाम से एक भारतीय विज्ञान-फाई फिल्म बना रहे हैं, इस दुनिया के लिए हम जो कुछ वाहन बना रहे हैं, वे अद्वितीय हैं और आज की तकनीक से परे हैं।"

नाग अश्विन ने कहा, "अगर यह फिल्म वही करती है जो उसे करना चाहिए, तो यह हमारे देश का गौरव होगा।" "मैं आपकी बहुत प्रशंसा करता हूं सर। हमारे पास इंजीनियरों और डिजाइनरों की एक प्रतिभाशाली, पूरी तरह से भारतीय टीम है। लेकिन परियोजना का पैमाना ऐसा है कि हम एक हाथ का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह की फिल्म का प्रयास पहले कभी नहीं किया गया।"

यह एक सम्मान की बात होगी यदि आप भविष्य को इंजीनियर करने में हमारी मदद कर सकते हैं। प्रोजेक्ट के", उन्होंने निष्कर्ष निकाला। नाग अश्विन बड़े बजट की फिल्म के साथ प्रसिद्ध टाइकून की सहायता के लिए अपनी अपील में ईमानदार लग रहे हैं। दूसरी ओर, आनंद महिंद्रा ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

भीमला नायक में एक बीजीएम ट्रैक को 'कॉपी-पेस्ट' करने के लिए आलोचना

सूर्या ने कहा कि चिरंजीवी उनकी हमेशा से प्रेरणा रहे हैं

किच्चा सुदीप द्वारा विक्रांत रोना के लिए अंग्रेजी डबिंग समाप्त हो गई

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -