बोल्ड फिल्म अक्सर-2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है ये क्रिकेटर
बोल्ड फिल्म अक्सर-2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है ये क्रिकेटर
Share:

किसी समय में मैच फिक्सिंग के आरोप में क्रिकेट की दुनिया में बदनामी का दाग लगा बैठे तेज़ गेंदबाज एस श्रीसंत अब काफी समय बाद फिर से कैमरा के सामने नजर आएंगे. जी हाँ.. श्रीसंत जल्द ही अब दर्शको को अपनी एक्टिंग की खूबी दिखाने आ रहा है. फिर अक्सर-2 से श्रीसंत बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है. फिल्म का ट्रेलर भी लांच हो चूका है.

मुंबई में ट्रेलर लांच के मौके पर श्रीसंत ने कहा था कि, 'वो अपने पुराने अतीत से निकल कर आगे बढ़ चुके हैं. अब इस बारे में जो पूछना है क्रिकेट बोर्ड से पूछिए, उनसे नहीं क्योंकि वो अब ये देखने में दिलचस्पी रखते हैं कि लोग उन्हें कैसा एक्टर मानते हैं , न कि क्रिकेटर...'

श्रीसंत ने बताया की बॉलीवुड में आना उनके लिए एक बहुत ही बड़ा अवसर है. उन्हें अगर अच्छा काम मिलता रहेगा तो वह जरूर करते रहेंगे. इस वक़्त श्रीसंत का पूरा ध्यान उनकी आने वाली फिल्म पर है जिसका वह बड़े ही उत्साह से प्रमोशन भी कर रहे है. वैसे एक सवाल तो आपके भी मन में आ रहा होगा की आखिर फिल्म में श्रीसंत का रोल क्या होगा?

चलिए आपको बिना देर किये बता ही देते है कि फिल्म अक्सर 2 में भी श्रीसंत एक क्रिकेटर के रोल में ही नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्टर अनंत महादेवन ने बताया कि, 'कहानी के हिसाब से उन्हें एक क्रिकेटर किरदार की ही जरुरत थी और संयोग से उन्हें श्रीसंत मिल गए.' वैसे इससे पहले भी श्रीसंत साऊथ में फिल्में कर चुके हैं.

आपको बता दे यह फिल्म साल 2006 में आयी इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी स्टारर फिल्म का सीक्वल है. फिल्म अक्सर 2 में श्रीसंत के साथ ज़रीन खान और गौतम रोड़े लीड रोल में है. फिल्म का ट्रेलर काफ़ी बोल्ड है. अब दर्शको को श्रीसंत की एक्टिंग देखने के लिए अक्टूबर तक का इंतजार और करना पड़ेगा क्योकि फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काजोल और करिश्मा ही नहीं बल्कि इन दो एक्ट्रेस के साथ भी थे सिंघम के प्यार के चर्चे

सलमान के साथ काम करने पर एक्ट्रेस डेज़ी शाह ने ये कहा...

आइटम सांग में ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आयी शिल्पा शिंदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -