इस मराठी एक्टर से अंडरवर्ल्ड डॉन ने मांगी 35 करोड़ की फिरौती, एक युवक हुआ गिरफ्तार
इस मराठी एक्टर से अंडरवर्ल्ड डॉन ने मांगी 35 करोड़ की फिरौती, एक युवक हुआ गिरफ्तार
Share:

बॉलीवुड के कलाकारों से फिरौती मांगना आज के समय में कोई बड़ी बात नहीं कही जा सकती है. ऐसे मामले हर इंडस्ट्री से सामने आते हैं. अब इस लिस्ट में नाम जुड़ा है मराठी एक्टर-डायरेक्टर महेश मांजरेकर का. वैसे आप सभी ने महेश मांजरेकर को केवल मराठी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा ही होगा. फिलहाल उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में उनसे फिरौती मांगी गयी है. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कोई छोटी मोटी रकम होगी....!

तो हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिरौती का अकाउंट कोई छोटा मोटा नहीं बल्कि 35 करोड़ है. जी हाँ, बीते दिनों ही महेश के पास फ़ोन पर एक मैसेज आया था जो अपने आप को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम बता रहा था. उसने ही महेश से यह रकम मांगी है. यह घटना होने के बाद महेश ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस एंटी एक्सटॉर्शन सेल में दर्ज करवाई थी. ऐसे में अब जानकारी मिली है कि पुलिस ने इस मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, हाल ही में पुलिस ने 23 साल के एक शख्स को रत्नागिरी से गिरफ्तार किया है और अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि उसका लिंक अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ है या फिर नहीं.

वैसे खबर यह भी है कि जिस नंबर से उसने कॉल किया था वो नंबर भी उसी के नाम से रजिस्टर है. इस मामले के बारे में महेश मांजरेकर ने बताया कि, 'उनके पास जैसे ही मैसेज आया उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बात पुलिस का काम आसान हो गया.' जी दरअसल महेश का मानना की वह शायद कोई गरीब इंसान है जिसको पैसो की जरूरत है, वरना वो इस तरह से खुद के नंबर से मुझे मैसेग नहीं करता.

कोरोना काल में घर पर इस तरह बनाएं मार्केट जैसी चॉकलेट कुकीज़

रिलीज हुआ पार्थ भारत ठक्कर का नया गाना 'MORYA'

इस दिन आएगा फिल्म अजूनी का टीजर, एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -