आतंकी हाफिज़ सईद दिलवाएगा गुजरात में वोट
आतंकी हाफिज़ सईद दिलवाएगा गुजरात में वोट
Share:

नईदिल्ली। यूं तो गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले विभिन्न पार्टियां प्रचार - प्रसार कर रही हैं। इस दौरान कांग्रेस, भाजपा और अन्य दलों के स्टार प्रचारक प्रचार अभियान में लगे हैं, लेकिन नेताओं के बीच विवादित बयान देने का सिलसिला अभी से ही प्रारंभ हो गया है, जबकि चुनावी आचार संहिता की घोषणा तक नहीं हुई है। राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए, एक ऐसा बयान दिया जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

दरअसल उन्होंने कहा है कि, कांग्रेस को ऐसा लगता है कि आतंकवादी कांग्रेस में जुड़ जाए तो गुजरात में कांग्रेस की यदि, सरकार बनाने में मदद हो सकती है तो, शायद हाफिज सईद या जो भी आतंकवादी हैए ऐसे लोगों को भी हो सके तो वो न्योता दे दे। उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल का बयान तब आया है जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गांधीनगर में रैली की थी।

उसके बाद डिप्टीसीएम ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि, वे आतंकियों को भी अपने साथ जोड़ लें। कांग्रेस खाप थ्योरी पर आगे बढ़ रही है। राहुल गांधी या फिर कांग्रेस के किसी अन्य नेता ने पाटीदार और अन्य जातियों का कोई उल्लेख नहीं किया है। हालांकि कांग्रेस ने उपमुख्यमंत्री पटेल के बयान पर कहा कि भाजपा के कुछ नेता समस्याओं से ध्यान हटाने के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं।

SC ने बिलकिस बानो गैंगरेप केस में गुजरात सरकार से मांगी रिपोर्ट

गुजरात चुनाव की घोषणा में देरी पर चुनाव आयुक्त का बयान

राहुल ने जीएसटी की नई परिभाषा गढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -