सबा की बिदाई में फूट-फूटकर रोए शोएब और दीपिका, वीडियो हो रहे वायरल

सबा की बिदाई में फूट-फूटकर रोए शोएब और दीपिका, वीडियो हो रहे वायरल
Share:

टीवी जगत में मशहूर होने वाले अभिनेता शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की छोटी बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने खालिद नियाज़ संग निकाह किया है। जी हाँ और शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ ने सबा की बिदाई में खूब आंसू बहाए। सबा की हल्दी समारोह की मेजबानी से लेकर मेहंदी मेला और भी बहुत कुछ में शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका ने अपनी जी जान लगा दी। सभी फंक्शन में सबा ने बेहद यूनिक ड्रेस कैरी की थी, और दीपिका और शोएब ने अपने मस्ती भरे अंदाज से शादी को यादगार बना दिया।

बहन सबा के निकाह में शोएब इब्राहिम ने मचाया धमाल, सामने आए वीडियो

हालांकि, दीपिका-शोएब का परिवार सबा की बिदाई का पल आते ही रोने लगे। अब उस दौरान के वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। बीते 6 नवंबर 2022 को सबा ने निकाह किया। शादी के लिए सबा ने एक हैवी वर्क वाले व्हाइट ड्रेस को चुना था और इसे शानदार गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। गोल्डन दुपट्टे ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिया था। वहीं बिदाई के दौरान वह अपने भाई शोएब और भाभी दीपिका कक्कड़ के साथ वेडिंग वेन्यू से बाहर निकलती दिख रही हैं और उन तीनों को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है, जो एक-दूसरे के लिए उनके प्यार को साबित करता है।

आपको बता दें की इसके पहले, सबा के निकाह से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे थे। वह वीडियो हम आपको दिखा चुके हैं। फिलहाल कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

'सत्येंद्र जैन दे रहा जान से मारने की धमकी', सुकेश चंद्रशेखर का LG को तीसरा लेटर

पलक मुच्छल और मिथुन ने रचाई शादी, रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे

कभी होटल में गाना गाती थीं ऊषा उत्थुप, इस एक्टर ने बना दिया सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -