अरुणाचलप्रदेश पुलिस ने 14 लाख रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की
अरुणाचलप्रदेश पुलिस ने 14 लाख रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की
Share:

कार्बी आंगलोंग पुलिस ने बुधवार को 14 लाख रुपये मूल्य की संदिग्ध ब्राउन शुगर जब्त की। एक पुलिस सूत्र के अनुसार, ड्रग्स तस्करों के बारे में सटीक जानकारी के आधार पर दो लोगों से ड्रग्स प्राप्त किए गए थे।#39; गतिविधियों के बारे में।

सूत्र के अनुसार, दीफू के पानबाड़ी क्षेत्र में प्रदान की गई जानकारी के आधार पर एक चेकपॉइंट स्थापित किया गया था। डेढ़ घंटे बाद पुलिस को एक ऑटो रिक्शा मिला, जिसमें दो अन्य सवार थे, जिनमें से एक ड्राइवर के अलावा एक महिला थी। पुलिस को संदिग्ध ब्राउन शुगर से भरे 15 साबुन के बक्से मिले, जब उन्होंने उनका निरीक्षण किया।

पुलिस के अनुसार, कब्जा करने वालों को तुरंत हिरासत में ले लिया गया था, और आगे की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, ड्रग्स महिला के हैंडबैग से जब्त किए गए थे, हालांकि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दोनों रहने वाले जुड़े हुए थे। महिला और दूसरे व्यक्ति अब्दुस सलाम को हिरासत में लेकर मौके पर ही पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि उन्हें दीमापुर में किसी से मादक पदार्थ मिले और वे हावडाघाट जा रहे थे। पुलिस ने आगे कहा कि क्षेत्र में 194 ग्राम वजनी ड्रग्स की कीमत 14 लाख रुपये थी।

कैसे शुरू हुआ हिजाब विवाद, क्या थी जमात-ए-इस्लामी की डिमांड ? पढ़ें इस मुद्दे की पूरी डिटेल

जैसा ही भारत में रिफाइनर अपनी खरीद बढ़ाते हैं, तेल की कीमतों में इजाफा

अंबानी अडानी को पछाड़कर फिर बने सबसे अमीर भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -