अब आईपीएल मैच पर ध्यान लगा सकते हैं खिलाड़ी : दिनेश कार्तिक

Apr 19 2019 12:52 PM
अब आईपीएल मैच पर ध्यान लगा सकते हैं खिलाड़ी : दिनेश कार्तिक

नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक का मानना है कि विश्व कप के लिए टीम चयन पूरा होने के बाद खिलाड़ी अब इंडियन प्रीमियर लीग मैच पर ध्यान लगा सकते हैं। कार्तिक को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

पांड्या ब्रदर्स के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर मुंबई ने दिल्ली को दी शिकस्त

कुछ ऐसा बोले कार्तिक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्तिक ने शुक्रवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ होने वाले मुकाबले की पूर्वसंध्या पर पत्रकार सम्मेलन में कहा, "अब जबकि विश्व कप के लिए टीम चुन ली गई है तो मुझे लगता है कि अब हमारा ध्यान वापस आईपीएल पर केंद्रित है। यह एक शानदार टूर्नामेंट है। हर फ्रेंचाइजी को यह प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाने का मौका मिलता है।

पति के बचाव में उतरी मयंती लैंगर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

अब हर मैच है महत्वपूर्ण 

इसी के साथ कार्तिक ने कहा, "मुझे लगता है कि अब फिर से सब कुछ उसी जगह पर है और खिलाड़ी अगले मैचों में शानदार प्रदर्शन करने को उत्साहित हैं।कोलकाता को पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। कार्तिक ने कहा कि अब हर मैच महत्वपूर्ण है और वह एक समय पर एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा, "प्रतिद्वंद्वी चाहे कोई भी हो, ऐसे समय पर आकर सभी मैच बहुत महत्वपूर्ण है। बेंगलोर एक बहुत अच्छी टीम है और हम इससे अवगत हैं। मुझे लगता है कि टूर्नामेंट के ऐसे समय में आकर हर मैच महत्वपूर्ण होगा और हम एक समय पर एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं।

IPL 2019: आज दूसरे स्थान के लिए लड़ेंगे मुंबई और दिल्ली, पंत और रबाडा पर होगी निगाहें

हॉटनेस की सभी हदों को पार करती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

VIDEO : आउट होने के बाद भी नॉट आउट रहा बल्लेबाज, क्लीन बोल्ड से दूर जा गिरा था स्टंप