पति के बचाव में उतरी मयंती लैंगर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Apr 18 2019 01:45 PM
पति के बचाव में उतरी मयंती लैंगर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पंजाब के हाथों राजस्थान की शिकस्त के बाद उसके लिए प्लेऑफ में जाना बेहद कठिन हो गया है. इस मैच में काफी समय से अपना फॉर्म से जूझ रहे स्टुअर्ट बिन्नी की धुआंधार पारी भी टीम को शिकस्त से बचा न सकी. इस पारी के बाद एक बार फिर फैंस का ध्यान बिन्नी की तरफ गया और वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. इस पर मयंती लैंगर भी अपने पति के बचाव में उतर आई और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. 

इस मुकाबले में राजस्थान 182 रनों का पीछा कर रही थी. राजस्थान की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर मात्र 170 रन ही बना सकी. बिन्नी ने अपनी छोटी पारी में तीन छक्के और दो चौके जड़ते हुए 11 गेंदों  पर 33 रनों की नाबाद पारी भी टीम को हार से बचा नहीं सकी. बिन्नी की यह लंबे समय के बाद शानदार पारी आई थी. आईपीएल के इस सीजन में बिन्नी की यह पहली पारी थी. पिछले सीजन में बिन्नी कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सके थे. बिन्नी की इस पारी पर लोगों ने मीम्स तक बना डाले. एक ट्रोलर ने मयंती पर कमेंट करते हुए लिखा कि अब तो शायद मयंती अपनी डीपी सोलो से अपने पति के साथ की तस्वीर से बना देंगी. मंयती ने इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देने में देर नहीं की. 

आपको बता दें कि मयंती के अपने डीपी पर अपनी सोलो तस्वीर डालने पर लोग ट्रोल करने का प्रयास कर चुके हैं. तब मयंती से उनके पति कहां हैं, जैसे सवाल पूछे गए थे. मयंती ने बिन्नी की पारी पर अपने उन ट्रोलर्स को भी जवाब दिया था कि उन्हें बेहद दुख है कि ट्रोल ने बिन्नी की पंजाब के विरुद्ध शानदार पारी को मिस कर दिया. 

खबरें और भी:-

IPL 2019: आज दूसरे स्थान के लिए लड़ेंगे मुंबई और दिल्ली, पंत और रबाडा पर होगी निगाहें

हॉटनेस की सभी हदों को पार करती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

VIDEO : आउट होने के बाद भी नॉट आउट रहा बल्लेबाज, क्लीन बोल्ड से दूर जा गिरा था स्टंप