पहली चुनावी सभा में केंद्र पर जमकर बरसी डिंपल यादव, पूछा नोटबंदी में हुईं मौतों का जिम्मेदार कौन?
पहली चुनावी सभा में केंद्र पर जमकर बरसी डिंपल यादव, पूछा नोटबंदी में हुईं मौतों का जिम्मेदार कौन?
Share:

आगरा: सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने बुधवार को ताजनगरी आगरा में मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला. नोटबंदी पर केंद्र को घेरते हुए उन मौतों का हिसाब मांगा जो नोटबंदी के दौरान हुईं. पूछा कि इनकी जिम्मेदारी आखिर कौन लेगा ? अपनी पहली चुनावी सभा में डिंपल ने मोदी सरकार के अच्छे दिनों के वादों को थोथा करार दिया. यहाँ पर ताजगंज क्षेत्र में छावनी की सपा प्रत्याशी ममता टपलू के समर्थन में जनसभा करने आईं डिंपल के निशाने पर केंद्र सरकार रही. 

पीएम के अच्छे दिनों के वादे पर तंज कसते हुए भीड़ से सीधे ही पूछ लिया कि- किसी ने अच्छे दिन देखे हैं? जवाब आया नहीं. फिर डिंपल का हमला और तेज हो गया. पूछा किसी के खाते में 15 लाख रुपए आए हैं कि नहीं? इसका जवाब भी ना में मिला. तीसरा सवाल था कि नोटबंदी में लोगों की जानें गईं कि नहीं, इसकी जिम्मेदारी आखिर कौन लेगा?  केंद्र पर हमले के बाद उन्होंने सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. कहा कि 2012 के चुनाव में किए गए सभी वादे पूरे किए गए हैं. 

डिंपल ने पति अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा कि- 'वो जो ठान लेते हैं, करके दिखाते हैं.'  डिंपल यादव ने लगे हाथों सपा सरकार की ओर से घोषणाओं का पिटारा भी खोल दिया. उन्होंने कहा कि 55 लाख महिलाओं को 500 रुपए की पेंशन दी गई है. अब एक करोड़ महिलाओं को एक हजार मिलेगा. महिलाओं की सरकारी नौकरी में उम्र की बाधा से छूट, बच्चों को दूध और घी देने का एलान भी किया.

सपा में नहीं मिला टिकट अब RLD से लड़ेंगे चुनाव

प्रियंका की सभाओं से कांग्रेस जुटाएगी वोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -