दिलवाले के प्रदर्शन पर हिन्दू संगठन ने दी धमकी
दिलवाले के प्रदर्शन पर हिन्दू संगठन ने दी धमकी
Share:

इंदौर : देश में बढ़ रही असहिष्णुता को लेकर बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के विवादित बयान के विरोध में स्थानीय हिन्दू संगठन ने धमकी दी है कि अगर किसी सिनेमाघर ने शाहरुख़ खान की फिल्म दिलवाले का प्रदर्शन किया तो वे उसमे तोड़ फोड़ कर देंगे. इस धमकी के बाद फिल्म उद्योग से जुड़े एक संघटन ने प्रशासन से इस फिल्म का प्रदर्शन करने वाले सिनेमाघरों को अबाध प्रदर्शन सुनिश्चित कराने की मांग की है.

FFI के अध्यक्ष जयप्रकाश चोकसे ने कहा कि हमने पुलिस प्रशासन से इस सम्बधित संगठन के खिलाफ सख्त कारवाही करने की मांग की है. एक फिल्म आलोचक ने कहा कि जब सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को प्रमाणपत्र दिया है तो फिल्म का प्रदर्शन करने में कोई बाॅधा उत्पन्न नहीं होनी चाहिए.

और यह प्रशासन की जिम्मेदारी है कि इस फिल्म को प्रदर्शित कराये. वही उन्होंने कहा कि वे इसके सम्बन्ध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात करेंगे.

और उनकसे अनुरोध करेंगे की राज्य में फिल्म दिलवाले का शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जा सके. आपको बता दे कि दिलवाले 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ काजोल देवगन, कृति सेनन और वरुण धवन नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -