अब हॉलीवुड में धमाल मचाएंगे दिलजीत दोसांझ
अब हॉलीवुड में धमाल मचाएंगे दिलजीत दोसांझ
Share:

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल दिलजीत अब उन भारतीय कलाकारों की सूची में शामिल हो चुके हैं जो इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में अपना जादू चलाने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत अभिनेता और गायां को हॉलीवुड के कुछ बड़े नामों के साथ एनिमेटेड सीरीज ‘फेबल्स’ (Fables) के लिए साइन किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

कहा जा रहा है वह इस वेंचर को अपनी आवाज देंगे। जी हाँ, वहीं इस प्रोजेक्ट से जुड़े अन्य कलाकारों की लिस्ट में रिकी गेरवाइस, जेमाइन क्लेमेंट, नताशा लियोन, जेबी स्मूव, रोमन ग्रिफिन डेविस, एलेक्सा डेमी और जैच वुड्स शामिल हैं। हाल ही में दिलजीत ने खुद इस सीरीज का हिस्सा बनने पर उत्साह व्यक्त किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “फेबल्स आ रिहा ओए…”। वहीं उन्होंने प्रोडक्शन हाउस ब्रॉन डिजिटल (Bron Digital) के नाम को भी हाइलाइट किया जो ‘जोकर’, ‘जुडास’ और ‘ब्लैक मसीहा’ जैसे अपने प्रोजेक्ट्स के लिए जाने जाते हैं।

इसी के साथ ही, पोस्ट में उन्होंने अपना नाम भी लिखा हुआ है। आपको बता दें कि ‘फेबल्स’ ब्रॉन डिजिटल का पहला एनिमेटेड वेंचर होगा जो बैनर के एनीमेशन सेगमेंट को लॉन्च करेगा। कहा जा रहा है इस वेंचर में ‘द टोर्टोइज एंड द हेयर’, ‘द लायन एंड द माउस’ और ‘द बॉय हू क्राय वुल्फ’ जैसी लोकप्रिय कहानियों को ट्विस्ट के साथ-साथ मॉडर्न तरीके से दिखाया जाएगा। इसमें रिचर्ड गेरवाइस किस्से सुनाएंगे और अजाजेल जैकब्स इसका निर्देशन कर रहे हैं जबकि स्क्रिप्ट कायरा नूनन द्वारा लिखी गई है।

11 नवंबर को रिलीज होगा हिमांशी खुराना का गाना 'फर्क नहीं पड़ता'

उमर रियाज को आतंकवादी कहने पर भड़कीं हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -