उमर रियाज को आतंकवादी कहने पर भड़कीं हिमांशी खुराना
उमर रियाज को आतंकवादी कहने पर भड़कीं हिमांशी खुराना
Share:

बिग बॉस 15 के घर में इन दिनों काफी ट्विस्ट आ रहे हैं। घर में एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ रहे हैं। शो को आए हुए अभी एक महीने ही हुए हैं लेकिन इतने दिनों में ही सभी ने पूरा घर सिर पर उठा लिया है। कुछ समय पहले ही घर के अंदर सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच हाथापाई हुई है। वहीं अब बिग बॉस 15 के नए एपिसोड में दिखाया गया है कि तीखी बहस होने के बाद सिम्बा नागपाल सभी के सामने उमर रियाज को स्विमिंग पूल में धक्का दे देते हैं। अब सिम्बा नागपाल की ये हरकत उमर के फैंस को रास नहीं आ रही है।

कुछ लोग सोशल मीडिया पर सिम्बा की जमकर क्लास लगा रहे हैं। कई लोगों को ये बात गले नहीं उतर रही है कि आखिर सिम्बा ने उमर रियाज को आतंकवादी कैसे कह दिया? इस समय सिम्बा नागपाल की एक गलती ने सोशल मीडिया पर एक जंग छेड़ दी है। कुछ लोग ऐसे हैं जो इसे सिम्बा का पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इस लड़ाई पर असीम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने भी उमर रियाज को सपोर्ट किया है। जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में वह लिखती हैं- ‘चाहे सपोर्ट करो या नहीं करो, यहां गलत सही लगता और सही गलत। कितना भी बोलो कुछ नहीं होने वाला, लेकिन किसी को बोली हुई बात हमेशा उसका पीछा करती है, लेकिन हर साल यहां नियम बदल जाते हैं, आतंकवादी।।।ये शब्द आप किसी के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं? लेकिन फिर भी सिम्बा ही सही होगा।’ आपको बता दें कि हिमांशी पंजाबी अदाकारा हैं और उन्होंने अपने करियर में कई हिट म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम किया है।

शादी के बंधन में बंधे परमीश और गीत

ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज होगी किस्मत 2

उमर रियाज को मिला भाई आसिम का सपोर्ट, घर में मचा हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -