पुरानी हीरोइन को वापस लाना चाहते है मास राजा
पुरानी हीरोइन को वापस लाना चाहते है मास राजा
Share:

पल के नायक 50 के पार हो रहे हैं, और उनके लिए स्टार हीरोइनों को खोजने के लिए तेजी से कठिन हो रहा है। शायद यही वजह है कि नयनतारा या अनुष्का की पसंद को रोकते हुए, बलैया और रवित्जा की पसंद नई युवा सुंदरियों या उनकी फिल्मों के लिए लोकप्रिय नायिकाओं को नहीं ला रहे हैं।

राजदूत के पोस्टर सामने आते ही होने लगी ऐसी चर्चाएं

आपको बता दें मास राजा ने हाल ही में मालविका शर्मा और अब नाभा नटेश, पायल राजपूत के साथ काम किया है, जो इंडस्ट्री में काफी युवा और नए हैं। लेकिन सुपर स्टारलेट्स को वापस लाने का कोई मौका नहीं है क्योंकि या तो वे इसमें सवार होने के इच्छुक नहीं हैं या पूछने की कीमत बहुत अधिक है। लेकिन रवितजा अब कुछ वरिष्ठ स्टार के पास जा रही हैं, जो पहले उनके साथ काम कर चुके हैं और फिलहाल बिना काम के बैठे हैं। 

RRR की शूटिंग को लेकर सामने आई ऐसी खबर

इसी के साथ हाल ही में उन्होंने अमर अकबर एंटनी के लिए इलियाना डीक्रूज पर हस्ताक्षर किए हैं, जब वह बिना किसी प्रस्ताव के घर बैठे हैं। और अब जबकि उनकी बालुपू गर्ल श्रुति हासन कुछ फिल्में वापस चाहती हैं, तो हम सुनते हैं कि उन्होंने निर्देशक गोपीचंद मालिनी के साथ उनकी आगामी फिल्म के लिए उन्हें रोल दिया। और हमें आश्चर्य है कि रवितजा बैंडवागन की अन्य नायिकाओं को उनसे क्या प्रस्ताव मिलेगा।

महेश बाबू की आगामी फिल्म में किरदार को लेकर चलने लगी चर्चाएं

‘लक्ष्मी बम’ में फिर हुई निर्देशक राघव लॉरेंस की वापसी

5 जून को सामने आ सकता है 'साहो' का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -