सुशांत की आखिरी फिल्म थियेटर में देखना चाहता है यह पंजाबी एक्टर
सुशांत की आखिरी फिल्म थियेटर में देखना चाहता है यह पंजाबी एक्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत होने के बाद से उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को लेकर चर्चाएं हो रहीं हैं. वैसे उनकी यह दिलम जल्द ही डिजिटल रिलीज होगी. मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा लेकिन सुशांत के फैंस फिल्म की डिजिटल रिलीज से खुश नहीं हैं. वह चाहते हैं कि फिल्म को थिएटर पर रिलीज किया जाए. ऐसे में अब हाल ही में एक्टर सिंगर दिजीत दोसांझ भी फिल्म की थिएटर रिलीज चाहते हैं.

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है और लिखा है- ' इस फिल्म को थिएटर में रिलीज होना चाहिए था. वीरे से मैं दो बार मिला था. जानदार बंदा था. हॉटस्टार पर सुशांत की फिल्म जरूर देखेंगे.' वैसे आप जानते ही होंगे कि सुशांत की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं, लेकिन उनके बहुत से ऐसे फैंस हैं जो इस बात से दुखी है. उन्हें लग रहा है फिल्म को थियेटर में रिलीज किया जाना चाहिए. फैंस चाहते हैं उनकी ये आखिरी फिल्म है तो यह बड़े पर्दे पर ही रिलीज हो.

वैसे आपको बता दें कि दिल बेचारा ओटीट प्लेटफॉर्म पर ही आएगी. बीते दिनों ही डिज्नी प्लस ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा था- 'एक प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की कहानी. जहन में पैबस्त स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की विरासत का जश्न मनाने के लिए दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होगी.' सुशांत के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते 14 जून को अपने फ्लेट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी और उन्ही के केस के बारे में पूछताछ हो रही है.

बहन को धमकी मिलते देख इंस्टाग्राम पर भड़कीं सोनम कपूर, कहा- 'हिंदी समझ नहीं आती'

कुणाल खेमू के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'सिस्टम कब फेयर होगा'

सुशांत की आखिरी को-स्टार ने पूछताछ में खोले कई चौकाने वाले राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -