इस फिल्म के लिए दिलजीत ने सीखी मराठी भाषा
इस फिल्म के लिए दिलजीत ने सीखी मराठी भाषा
Share:

पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल इन दिनों वह फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें मराठी भाषा सीखनी पड़ी। जी हाँ, वहीं उन्होंने यह भी स्वीकार किया है कि नई भाषा सीखना कोई आसान काम नहीं था।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'प्यार के लिए आदमी को जो न करना पड़ जाए। मेरे किरदार को उनकी प्रेमिका के लिए मराठी सीखनी पड़ी और मुझे अपनी फिल्म के प्रति प्यार के लिए ऐसा करना पड़ा। मेरा किरदार फिल्म में काफी बार मराठी बोलता है। वह बॉम्बे का एक लड़का है, इसलिए यह उसके बोलचाल का एक हिस्सा है।' इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि, 'एक नई भाषा को चुनना हमेशा कठिन होता है, लेकिन इस फिल्म में इसकी जरूरत थी। यह प्रामाणिक लगा। इसलिए जब मेरे चरित्र को फातिमा के चरित्र को लुभाना था, तो उसने प्यारे मराठी पंक्तियों का उपयोग किया। वे दृश्य थोड़े हृदयस्पर्शी हैं। स्क्रीन पर किरदार को जीवंत करने के लिए की गई मेहनत जब रंग लाती है तो उसे देखकर बहुत खुशी होती है।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि 'सूरज पे मंगल भारी' अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो बीते 15 नवंबर को रिलीज हुई है। सिनेमाघरों के दोबारा खुलने के बाद यह पहली नई बॉलीवुड रिलीज है जिसे लोगों ने प्यार दिया। दिलजीत ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर उन सभी प्रशंसकों का दिल से शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने महामारी के दौरान फिल्म देखने का फैसला किया था।

दिवाली पर आलिया ने पहना था इतना ख़ास लहंगा, क्या आपने किया नोटिस?

दिल्ली में कोरोना ने मचाया हाहाकार, हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को लगाई फटकार

हैदराबाद रवाना हुईं कंगना, करेंगी थलाइवी कि शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -