अपनी मूवी को क्लैश से बचाएंगे दिलजीत
अपनी मूवी को क्लैश से बचाएंगे दिलजीत
Share:

पंजाबी के बाद अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माते दिलजीत ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है. सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने गानों के सुपरहिट बोल के कारण जाने जाते हैं. खबरें आ रही हैं कि दिलजीत की फिल्म 'सुरमा' उसी दिन रिलीज़ होने जा रही हैं जिसदिन संजय दत्त की बायोपिक की रिलीज़ डेट तय की गयी है. दिलजीत और संजय की बायोपिक की इस मूवी क्लैश की डेट 29 जून है. संजय की इस बायोपिक में रणबीर कपूर उनकी भूमिका निभाते नज़र आएंगे.

सुरमा के मेकर्स की बात मानी जाए तो उन्होंने अपनी मूवी को इस क्लैश से बचाने का इरादा किया, अब इसके पीछे उनका क्या कारण है यह तो वही बेहतर बता सकते हैं. लेकिन इस पर दिलजीत ने अपनी राय पेश करते हुए कहा है कि, वह संजय दत्त के बड़े वाले फैन है और उन्होंने संजू बाबा की सारी मूवीज देख रही हैं. इसिलए वह संजय दत्त की इस बायोपिक का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

हाल ही में हुई एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दिलजीत ने कहा कि, "मेरे सुपरस्टार संजय दत्त सर पर फिल्म बन रही है और मेरे प्रिय एक्टर रणबीर कपूर उनका किरदार निभा रहे हैं और मेरे प्रिय निर्देशक राजकुमार हिरानी ने इसे निर्देशित किया है. सभी मेरे प्रिय कलाकार और निर्देशक इस फिल्म से जुड़े हैं, तो मैं खुद इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हूं और मैं यह फिल्म जरूर देखूंगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देगी मल्टी-स्टार्रर कॉमेडी 'बूम बूम इन न्यूयॉर्क'

इस तरह सुर्खियों में बनी रही मिनिषा

खलनायक बनेगी मौनी रॉय साथ देंगे आलिया और रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -