चमकीला के बेटे जैनम के आगे दिलजीत दोसांझ ने जोड़े हाथ, देखकर फैंस हुए दीवाने
चमकीला के बेटे जैनम के आगे दिलजीत दोसांझ ने जोड़े हाथ, देखकर फैंस हुए दीवाने
Share:

जाने माने मशहूर एक्टर और गायक दिलजीत दोसांझ अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म चमकीला के लिए तारीफें बटोर रहे हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने पंजाब के लोकप्रिय गायक अमर सिंह चमकीला की भूमिका निभाई थी। अब फिल्म के एक इवेंट पर दिलजीत को अभिनेता के बेटे जैनम के साथ स्पॉट किया गया। एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिलजीत हाथ जोड़ कर जैनम से मिलते हैं। उनकी इसी दरियादिली ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा तथा निर्देशक इम्तियाज अली को देखा जा सकता है।

अमर सिंह चमकीला के बेटे जैनम 4 वर्ष के थे जब उनके माता-पिता के कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर क़त्ल कर दिया था। चमकीला अपने गानों के लिए पंजाब में लोकप्रिय थे। अब वही गाने उनके बेटे जैनम गाते हैं। फिल्म बनाने से पहले निर्देशक इम्तियाज अली ने पंजाब जा कर जैनम और चमकीला को जानने वाले, उनके साथ काम कर चुके लोगों से जानकारी एकत्रित की थी। जब फिल्म बन कर तैयार हुई तो इवेंट में जैनम भी पहुंचे और अब ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिलजीत, चमकीला के बेटे के आगे हाथ जोड़े खड़े हैं। सोशल मीडिया उपयोगकर्ता अभिनेता के इस बर्ताव की प्रशंसा कर रहे हैं।

अमर सिंह चमकीला पर बनी फिल्म के लिए दिलजीत ने विशेष प्रकार की सिंगिंग सीखी। फिल्म में उनकी मेहनत दिखाई देती है। साथ ही परिणीती चोपड़ा ने अमरजोत की भूमिका निभाई है। चमकीला के साथ गाना गाने वाली पत्नी अमरजोत की हत्या भी उसी गोलीबारी में कर दी गई थी। अभिनेत्री ने भी अपनी सिंगिंग पर काम किया तथा अब उनका किरदार तारीफें बटोर रहा है। फिल्म को जबरदस्त रिव्यूज प्राप्त हो रहे हैं।

शाहरुख खान को लेकर इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ से सामने आए 3 बड़े अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

सरबजीत के हत्यारे की मौत पर खुश हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, बोले- 'अज्ञात लोगों को धन्यवाद'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -