सरबजीत के हत्यारे की मौत पर खुश हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, बोले- 'अज्ञात लोगों को धन्यवाद'
सरबजीत के हत्यारे की मौत पर खुश हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, बोले- 'अज्ञात लोगों को धन्यवाद'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा पिछली बार वीर सावरकर पर बनी बायोपिक में दिखाई दिए थे। इसका डायरेक्शन भी उन्होंने स्वयं किया था। रणदीप हुड्डा एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने कई बायोपिक में काम किया है। इन्हीं में से एक बायोपिक ‘सरबजीत’ है। ये फिल्म वर्ष 2016 में आई थी। इसमें रणदीप हुड्डा ने सरबजीत की भूमिका निभाई थी। उनके साथ फिल्म में ऋचा चड्ढा एवं ऐश्वर्या राय भी थीं। ऐश्वर्या ने सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का किरदार किया था।

वही अब जिन पर ये फिल्म बनी थी, यानी की सरबजीत सिंह के कातिल अमीर सरफराज तांबा की हत्या हो गई है। अमीर सरफराज की मौत पर रणदीप हुड्डा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “कर्मा, अज्ञात लोगों को धन्यवाद , मेरी बहन दलबीर कौर को याद कर रहा हूं तथा स्वपनदीप और पूनम को प्यार भेज रहा हूं, आज शहीद सरबजीत सिंह को न्याय मिला है।” रिपोर्ट्स के अनुसार, अमीर सरफराज तांबा की 14 अप्रैल को पाकिस्तान के लाहौर में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया। तांबा पर इस्लामपुरा इलाके में मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने हमला किया तथा उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। 

कोट लखपत जेल के अंदर अमीर सरफराज तांबा समेत कई कैदियों ने 26 जून 2013 को सरबजीत सिंह पर हमला किया था। इसी में सरबजजीत की मौत हो गई थी। उन्हें 23 वर्ष तक लाहौर की कोट लखपत जेल में रखा गया था। रणदीप हुड्डा ने इन्हीं पर बनी ‘सरबजीत’ फिल्म में काम किया था। ओमंग कुमार ने फिल्म का डायरेक्शन किया था। फिल्म की कहानी सरबजीत पर थी, जो अनजाने में भारत-पाकिस्तान की सीमा पार कर जाता है तथा पाकिस्तानी सेना उसे पकड़ लेती है। उसकी बहन दलबीर न्याय के लिए लड़ लड़ती हैं तथा अपने भाई को निर्दोष साबित करना चाहती हैं।

इंटरनेट पर छाई राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें, इस अवतार में नजर आई जाह्नवी कपूर

रणवीर सिंह और कृति सेनन ने काशी में रैंप वॉक, वायरल हुई तस्वीरें

सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी, बाइक से आए दो आरोपियों ने की 4 राउंड फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -