दिलजीत दोसांझ ने पोंगल पर बनाई ये ख़ास डिश
दिलजीत दोसांझ ने पोंगल पर बनाई ये ख़ास डिश
Share:

दिलजीत दोसांझ को तो आप सभी जानते ही होंगे। वह अपनी एक्टिंग से लेकर अपनी आवाज तक के लिए मशहूर हैं। बॉलीवुड से लेकर पंजाबी इंडस्ट्री तक में उनका दबदबा है और वह सुपरहिट हैं। आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों वह खूब सुर्ख़ियों में हैं और इसकी वजह तो आप जानते ही होंगे। जी दरअसल इन दिनों वह किसानों का समर्थन कर रहे हैं और उनके लिए लगातार लड़ भी रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही उनके एल्बम GOAT ने धमाल मचाया था।

वहीं इसके बाद उन्होंने अपनी नयी फिल्म का एलान किया था जिसका नाम था जोड़ी। वैसे इन सभी के बीच वह खाना बनाते हुए नजर आए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज को शेयर किया है जिसमे आप उन्हें खाना बनाते हुए देख सकते हैं। इन स्टोरीज में सबसे पहले तो उन्होंने अपने फैंस को पोंगल की बधाई दी। उसके बाद उन्होंने खाना बनाना शुरू किया। अपनी दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा- "dal, chawal and acchi neeyat"। वहीं उसके बाद अपनी तीसरी पोस्ट में उन्होंने डाल दिखाई है जो आप देख सकते हैं। इस तरह अंत में उनके डाल चावल बन गए हैं जो आप देख सकते हैं।

वैसे बीते दिनों ट्विटर पर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच सोशल मीडिया पर खूब बहस चली थी जिसके कारण भी दिलजीत चर्चाओं में रहे थे। उस दौरान दोनों ने एक दूजे को काफी भला-बुरा कहा था। उस दौरान तो एक समय ऐसा भी आया था जब दिलजीत ने कहा था, ‘कंगना को मैं अपनी पीआर बना दूं?’ वैसे इन दिनों दिलजीत अपने नए गाने के शूट में व्यस्त हैं।

काले हिरण के शिकार को लेकर कल होगी सलमान खान की कोर्ट में पेशी

पहले जबरन कराया 13 वर्षीय बच्चे का लिंग परिवर्तन, फिर करने लगे सामूहिक बलात्कार...

उत्तर प्रदेश MLC चुनाव : भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, इन नेताओं को मिला टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -