एशिया कप को लेकर दिलीप टिर्की का बड़ा बयान, कहा-
एशिया कप को लेकर दिलीप टिर्की का बड़ा बयान, कहा- "भारत ने अच्छी वापसी की..."
Share:

इंडियन टीम के एशिया कप में मलेशिया से 3-3 का ड्रा खेलने की पूर्व खिलाड़ी दिलीप टिर्की ने इसकी खूब बढ़ाई की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- टीम इंडिया ने दो गोल से पिछडऩे के उपरांत शानदार वापसी करते 3-3 के ड्रॉ पर अच्छी वापसी कर ली है। सुपर4S टेबल टॉपर दक्षिण कोरिया के विरुद्ध अगला मैच काफी दिलचस्प कहा जा रहा है। अगले मैच का बेसब्री से प्रतीक्षा की है।

भारत ने एशिया कप में अपने उत्साही प्रदर्शन को जारी रखा और रविवार शाम को सुपर 4 मुकाबले में मलेशिया के विरुद्ध 3-3 से ड्रॉ खेला। इंडिया के लिए विष्णुकांत सिंह, एसवी सुनील, नीलम संजीव जेस ने तीन गोल दाग दिए है। मैच की शुरुआत मलेशिया ने की और टूर्नामेंट के प्रमुख खिलाड़ी रज़ी रहीम ने पहले क्वॉटर्र में अपनी टीम को एक गोल का फायदा देने के लिए पेनल्टी कार्नर को गोल में बदल चुके है।

रहीम ने जिसके उपरांत दोबारा ऐसा ही किया और मलेशिया ने हाफ टाइम के अंतराल में दो गोल की बढ़त बना चुके है। जिसके उपरांत विष्णुकांत ने पेनल्टी कार्नर से इंडिया के लिए स्कोरिंग की शुरुआत कर दी थी। फिर एसवी सुनील ने पवन राजभर के बेहतरीन पास को गोल में बढ़ल दिया है। जिसके उपरांत नीलम ने एक और पेनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर स्कोरबोर्ड पर गिनती आगे बढ़ाई, लेकिन मलेशिया ने जल्द ही बराबरी हासिल कर ली और रहीम ने एक बार फिर स्कोरशीट में अपना नाम दर्ज करवा दिया है।

 

वहीं, भारतीय खिलाड़ी नीलम ने बोला है कि हम मजबूत होकर वापस आएंगे! उम्मीद है कि टीमों के लिए योगदान भी जारी रहने वाले है। सुपर 4 में अंकों के हिसाब से कोरिया शीर्ष पर है, जबकि इंडिया दूसरे स्थान पर आ चुका है। वहीं, जापान दो हार के उपरांत फाइनल में पहुंचने का मौका गंवा चुका है। जबकि शून्य के साथ मलेशिया के पास फाइनल में जाने का मौका तब बनता है, जब वह जापान को कम से कम 2 गोल से हराए और भारत व कोरिया के बीच होना वाला मैच ड्रॉ रहे।

फ्रेंच ओपन में जोकोविच के खिलाफ अपने हिसाब से नहीं खेल पाएंगे नडाल

शेन वार्न को श्रद्धांजलि नहीं दे पाई संजू की टीम, 14 वर्षों बाद फिर ख़िताब से दूर रह गई राजस्थान

Asia Cup: भारत और मलेशिया के विरुद्ध रोमांचक मैच इतने अंको पर हुआ ड्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -