अधूरा रह गया दिलीप कुमार का आखिरी ड्रीम प्रोजेक्ट, कर रहे थे इस फिल्म का डायरेक्शन
अधूरा रह गया दिलीप कुमार का आखिरी ड्रीम प्रोजेक्ट, कर रहे थे इस फिल्म का डायरेक्शन
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार दिलीप कुमार का आज निधन हो गया हैं। अभिनेता के जाने से एक युग का अंत हो गया है। दिलीप साहब के जाने से हिंदी फिल्म जगत को झटका लगा है। सभी उनकी याद में सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। दिलीप साहब ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता लेकिन उनके निर्देशन में बनी मूवी को कोई नहीं देख पाया।

दिलीप कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट कलिंगा थी। उनकी ये प्रथम तथा अंतिम बतौर निर्देशक फिल्म थी। प्रत्येक फिल्मनिर्माता देखना चाहेगा कि आखिर दिलीप साहब इस मूवी से अपने ऑडियंस को क्या दिखाना चाहते थे लेकिन उनका ये ड्रीम प्रोजेक्ट कभी पूरा ही नहीं हो पाया। प्रोड्यूसर संगीता अहिर ने मूवी के रिलीज करने को लेकर चर्चा की है।

ड्रीम प्रोजेक्ट को कर सकती हैं रिलीज:-
मीडिया से चर्चा में संगीता ने बताया है कि यह बेहद ही दुर्भाग्यवश है कि हमने दिलीप साहब को खो दिया है। वह बहुत वक़्त से बीमार थे। वह वहां होते तो बेहद अच्छा होता क्योंकि ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था। कलिंगा को बनाने के पश्चात् से दिलीप साहब ने कोई और प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया। यह मूवी को लेकर बेहद डेडिकेटिड थे। यग उनका सपना थी। देखते हैं यदि हम इसे शीघ्र ही रिलीज कर सकते हैं। मूवी के प्रोसेस के बारे में चर्चा करते हुए संगीता ने बताया कि हमे सोचना होगा कि फिल्मनिर्माताओं को इसे किस प्रकार से पेश किया जाए क्योंकि ये एक मूवी नहीं है जिसमें कमर्शियल वैल्यू हो बल्कि उससे कई अधिक है।

दिलीप कुमार के निधन से टूटी लता मंगेशकर, बोली- यूसुफ़ भाई अपनी छोटीसी बहन को छोड़ कर चले गए...

वो घटना जब दिलीप कुमार को खानी पड़ी थी जेल की हवा, मिला था 'गांधीवाला' नाम

फिल्मों में आने से पहले किसान थे दिलीप कुमार, फिर ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -