मधुबाला के प्यार में दीवाने थे दिलीप कुमार, छुप-छुपकर करते थे ऐसा काम
मधुबाला के प्यार में दीवाने थे दिलीप कुमार, छुप-छुपकर करते थे ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड के नायाब कलाकार दिलीप कुमार आज अपना 96 वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें दिलीप कुमार ने भले ही सायरा बानो से शादी की हो लेकिन वो मधुबाला के प्यार में दीवाने थे. वैसे भी मधुबाला तो इतनी खूबसूरत थी कि किसी को भी उन्हें देखते ही प्यार हो सकता था. मधुबाला और दिलीप कुमार की प्रेम कहानी 1951 में आई फिल्म तराना के सेट से शुरू हुई थी. इस फिल्म के सेट पर दोनों की नजरें मिलीं और पहली नजर का प्यार हो गया.

आपको बता दें मधुबाला ने अपने इश्क के इजहार के लिए दिलीप कुमार के मेकअप रूम में एक पर्ची और गुलाब भेजा था. जी हाँ... उन्होंने इस पर्ची में लिखा था कि, ‘अगर आपको मुझसे मोहब्बत का इकरार हो तो इस गुलाब को कुबूल फरमाएं.’ सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि दिलीप ने अपने चेहरे पर मुस्कान लाते हुए मधुबाला के इश्क को रजामंदी दे दी थी. इसके बाद में दिलीप कुमार की दीवानगी और ज्यादा बढ़ती गई. 

हैरानी वाली बात तो ये हैं कि मधुबाला के लिए दिलीप की दीवानगी इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि वो अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर वहां पहुंच जाते थे. जहां मधुबाला की फिल्म की शूटिंग हो रही होती थी. लेकिन उनका ये प्यार सफल ना हो सकता और फिर दोनों की प्रेम कहानी खत्म हो गई.

इस मॉडल ने तस्वीरों में साफ दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

Video : बाथटब में एक साथ नहाते हुए नजर आए वरुण और अक्षय

काजोल की बहन ने बेड पर लेटकर दिए अश्लील पोज़, तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -