11 साल बाद मिला दिलीप कुमार को इन्साफ
11 साल बाद मिला दिलीप कुमार को इन्साफ
Share:

फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने स्थानीय बिल्डर समीर भोजवानी के खिलाफ केस दर्ज किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पिछले दिनों महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को चिट्ठी लिखकर उन्हें बिल्डर समीर भोजवानी से बचाने की गुहार लगाई थी. इस चिट्ठी में सायरा ने फडणवीस से शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि बिल्डर समीर भोजवानी ने कुछ फर्जी दस्तावेजों के जरिये उनकी संपत्ति पर कब्जा करने की धमकी दी. साथ ही भोजवानी ने यह भी धमकी दी कि वह राजनीतिक तौर पर काफी ताकतवर है और उनके खिलाफ आपराधिक मामले भी दर्ज करा सकता है.

सीएम फडनवीस को पत्र भेजने के बाद ऐक्शन में आई पुलिस ने सोमवार को बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज किया. जानकारी के अनुसार यह विवाद मुंबई के बांद्रा इलाके के पाली हिल में स्थित दिलीप कुमार की करीब 250 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी का है. करार के बाद 2008 तक जब डेवेलपर्स ने काम शुरू नहीं किया तो दिलीप कुमार और सायरा बानो ने करार रद्द कर दिया और बंगले और संपत्ति को सौंपने की मांग कर दी. मामला कोर्ट में पहुंचा और 11 साल चली सुनवाई के बाद इस साल सितंबर महीने में सुप्रीम कोर्ट ने दिलीप और सायरा के पक्ष में फैसला दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैंने अब्बा और अम्मा से खूब मार खाई- सैफ अली खान

दिलीप और सायरा की शिकायत पर कार्रवाई

आज दिलीप कुमार साहब का जन्मदिन है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -