18 साल तक जेल में टॉर्चर सहने के बाद मिली दिलेर मेहँदी को रिहाई
18 साल तक जेल में टॉर्चर सहने के बाद मिली दिलेर मेहँदी को रिहाई
Share:

अपने गानों से लोगों का मनोरंजन करने वाले दलेर मेहंदी एक कंट्रोवर्सियल सिंगर के रूप में भी की जाने लगी है। दलेर मेहंदी का विवादों से गहरा नाता भी रहा है, कभी उनपर कबूतरबाजी तो कभी गैर कानूनी रूप से फार्म हाउस बनाने का इल्जाम लग गया था। सिंगर को जेल की हवा भी खानी पड़ी और ऐसे में अब कुछ वक़्त पहले जेल से छूटने के उपरांत दलेर मेहंदी ने पहली बार इन विवादों पर अपनी चुप्पी तोड़ देती है।

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान दलेर मेहंदी ने इस पर बात करते हुए बोला है कि, मैं अपने परिवार की वजह से ही इससे उबर पाया हूं। मैं परिवार के लिए दोबारा गिरकर खड़ा हो गया हूँ। जब मेरा पहला गाना बोला ता रा रा जब हिट हुआ था, तो मेरा मां ने बोला था कि यह रब की मर्जी है। रब की मर्जी की वजह से तुम लोगों के बीच फेमस होने लगा है। ठीक ऐसा ही मैंने जब अपने करियर में डाउन फॉल देखा तो मेरे मन से आवाज आई कि ये भी रब की ही मर्जी है।

इसके आगे उन्होंने कहा, जब रब ऊंचाई दिखाता हुआ दिखाई दे रहा है, तो नीचे भी वो ही गिरा देगा। लेकिन यदि आपने कुछ नहीं किया है, तो इन सब चीजों से आप निकल ही जाते है। हालांकि इस केस से निकलने में मुझे 18 वर्ष लग गए। अब मैं बाहर आ गया हूं और दोबारा से अपनी जिंदगी जी रहा हूं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इंडस्ट्री का साथ मिला। हां, ये बात अलग है कि किसी ने भी खुलकर सपोर्ट नहीं किया, अगर को करते तो बात का बतंगड़ बन जाता। खुद पर इल्जाम लगाने वालों को लेकर दलेर मेहंदी ने बोला है कि, जिन लोगों ने मुझ पर आरोप लगाया और करोड़ों रुपये लेना वाला बताया है, आज उन सबके मुंह बंद हो गए हैं। कोर्ट की तरह से उन्हें फटकार लगी है कि किसी बेकसूर को कैसे 18 साल तक टॉर्चर कर सकते हो। जो होना था हो गया और अब मैं एक नई शुरुआत के लिए तैयार हूं। फैंस को भी कई नई सौगात मिलने वाली हैं।

यशोदा के बाद अब शकुंतला में दिखाई देगी सामंथा, रिलीज हुआ फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, अपनी कॉमेडी से हर किसी का दिल जीत चुके है सुरेश मेनन

नुसरत ने लेटे-लेटे मनाया अपना जन्मदिन...वायरल हो रही तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -