इस टीवी एक्ट्रेस ने खोला सिद्धार्थ शुक्ला का राज, रश्मि को 80 लोगों के सामने किया था जलील
इस टीवी एक्ट्रेस ने खोला सिद्धार्थ शुक्ला का राज, रश्मि को 80 लोगों के सामने किया था जलील
Share:

बिग बॉस के घर से  सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़े जगजाहिर हो गए हैं. दोनों के विवाद को दुनियाभर में लोग जान रहे हैं. शो के दौरानसिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई  के बीच में जमकर कई झगड़े हुए. इससे शो की टीआरपी को भी खूब फायदा मिल रहा हैं. वैसे इन दोनों के बीच बिग बॉस से पहले भी लड़ाई हो चुकी है. एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान आपस में उलझ चुके हैं. खबर ये है कि जब दोनों 'दिल से दिल तक' शो में साथ काम कर रहे थे तब दोनों के बीच जोरदार झगड़ा हुआ था. पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर इस बात को लेकर बहस चल रही थी कि सिद्धार्थ ने रश्मि को शो के सेट पर ही 80 लोगों के सामने जलील किया था।

अब तक सिर्फ इंटरनेट पर कयास के रूप में ले रहे थे लेकिन अब इसकी पुष्टि भी हो गई है. इसकी पुष्टि दिल से दिल तक की को स्टार वैष्णवी महंत ने की है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वैष्णवी ने बताया है कि दोनों के बीच शो के सेट पर झगड़ा हुआ था. वैष्णवी ने कहा ''हां, ऐसी कुछ घटनाएं हुई थीं. हमें भी पता है. कुछ में तो हम गवाह भी हैं क्योंकि वो सब हमारे सामने हुआ था. सिद्धार्थ का उसकी जुबान पर कंट्रोल नहीं रहता कि वो क्या कह रहा है. ऐसी चीजे हुई हैं सेट पर।''

वैष्णवी के इस खुलासे से इंटरनेट पर यह मामला एक बार फिर से गर्मा गया है और लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं. दूसरी तरफ हाल ही में एक क्लिप सामने आई थी जो लोगों को यह बता रही थी कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के पुराने दिनों की सच्चाई क्या है. इन दोनों के बीच होने वाले झगड़ों ने शो के होस्ट सलमान खान को इतना नाराज कर दिया है कि उन्होंने दोनों को बिग बॉस के घर में अपने पिछले झगड़ों के बारे में बात करने से ही रोक दिया. हालांकि, अगले ही दिन रश्मि ने अपने प्रेमी अरहान खान को लेकर भी कुछ चौंकाने वाली बातें कही थीं. सलमान ने भी अरहान के कई राज शो में खोले हैं.

इस टीवी अभिनेत्री ने #VoteForArhaanKhan ट्रेंड का उड़ाया मजाक, दिया मजेदार रिएक्शन

bigg boss 13: घर का खाना खाकर घरवालें हुए इमोशनल, शो में पहली बार रोते दिखे पारस छाबड़ा

इस टीवी अभिनेत्री की मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, इस शख्स की बनेगी दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -