'राजकुमार' का ट्रेलर मचा रहा तबाही, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा रहा दर्शकों के होश
'राजकुमार' का ट्रेलर मचा रहा तबाही, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा रहा दर्शकों के होश
Share:

भोजपुरी फिल्मों में एक्शन स्टार के नाम से मशहूर विशाल सिंह की अपकिंग फ़िल्म”राजकुमार” है और फ़िलहाल फिल्म के पोस्टर के बाद इसका ट्रेलर काफी धमाल मचा रहा है. बता दें कि हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. आप फिल्म के ट्रेलर को wave म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देख सकेंगे. लांच होते ही इसका ट्रेलर सोशल मीडिया में वायरल हो गया है,ट्रेलर देखने वाले दर्शको की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.

बताया जा रहा है कि अब तक तीन लाख से भी अधिक लोगों ने इस फिल्म के ट्रेलर को देख लिया है. फ़िल्म के ट्रेलर में अभिनेता विशाल सिंह रफ एण्ड टफ लुक में नज़र आ रहे है और इसमें खासकर यंगस्टर को विशाल का एक्शन खूब पसंद आ रहा है. हर तरफ ट्रेलर की जमकर सराहना हो रही है. 

आप देख सकते है कि विशाल सिंह ट्रेलर में एक्शन अवतार के साथ रोमांटिक मूड में भी दिख रहे हैं. जबकि फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह एक साफ़-सुथरी भोजपुरी फिल्म है और इसे हर कोई परिवार के साथ बैठकर देख सकता है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फिल्म राजकुमार का निर्माण नूरजहाँ फ़िल्म इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है. फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर अब आप आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फ़िल्म पूरी तरह से रोमांटिक और एक्शन से भरपूर होगी. जिसमे मनोरंजन का हर रंग नजर आ रहा है. इस आगामी फिल्म में विशाल सिंह और आईरा शेख़ के अलावा मुख्य भूमिका में रितिका शर्मा, अयाज़ खान व अन्य कलाकार भी नजर आने वाले हैं. जबकि फिल्म की निर्मात्री नूरजहाँ है और उनका कहना है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक रिकॉर्ड स्थापित करेंगी. 

शॉर्ट ड्रेस पहन निरहुआ के कमरे में घुसी आम्रपाली, VIDEO देखने वालों के उड़े होश

पवन सिंह और काजल ने रचाई शादी, लेकिन पहले जान लीजिए सच्चाई

सेक्सी ठुमकों से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाएगी राखी सावंत, जल्द आएगा नया आइटम सॉन्ग

इस भोजपुरी वीडियो को देखर पानी-पानी हो जाएंगे आप, कलाकारों ने कर दी सारी हदे पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -