'दिल है कि मानता नहीं' हुई 25 की.....
'दिल है कि मानता नहीं' हुई 25 की.....
Share:

बॉलीवुड की सफलतम फिल्मों में शामिल फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' तो आप जानते ही होंगे. इस फिल्म में हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाने वाले अभिनेता आमिर खान व अभिनेत्री पूजा भट्ट नजर आई थी. पता चला है कि अब इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 25 साल हो गए, मगर यह अब भी उतनी ही फ्रेश लगती है और गानों के तो क्या कहने। 'दिल है कि मानता नहीं' 12 जुलाई 1991 को रिलीज हुई थी। पूजा भट्ट ने ताे अब भी इस मैजिकल फिल्म से जुड़ी कुछ यादों को बहुत ही संभालकर रखा है। इनमें सेे एक आउटडोर शूटिंग का बोर्डिंग पास है।

यह नवंबर 1990 का है और वो लोग शूटिंग के लिए उटी गए हुए थे। पूजा भट्ट ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए 'दिल है कि मानता नहीं' को याद किया है। इस फिल्म के साथ ही आमिर खान और पूजा भट्ट की जोड़ी ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था। पूजा भट्ट का काफी बोल्ड अंदाज भी देखने को मिला था। 

इस फिल्म में वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को पाने के लिए घर-बार तक छोड़ देती हैं और इसमें उनकी मदद को आमिर सामने आते हैं, जो रिर्पोटर होते हैं। हालांकि इस बीच दोनों को एक दूसरे से ही प्यार हो जाता है और काफी मुश्किलों के बाद फिल्म का सुखद अंत होता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -