दिग्गी ने साधा निशाना, नाकामी से हो रहे आतंकी हमले
दिग्गी ने साधा निशाना, नाकामी से हो रहे आतंकी हमले
Share:

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने सैन्य शिविर पर हुये आतंकी हमले की निंदा करते हुये मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि सरकार की नाकामी ही यह परिणाम है कि देश में न केवल आतंकियों ने अपने ठिकाने बना लिये है वहीं आतंकी हमलों में भी लोगों की जान जा रही है। दिग्गी ने तत्कालीन अटल बिहारी सरकार को भी आड़े हाथों लिया है।

बताया गया है कि आतंकी हमले के पीछे जैश ए मोहम्मद और उसके सरगना मसूद अजहर का हाथ है। कांग्रेस महासचिव ने कहा है कि यदि उस वक्त अजहर को नहीं छोड़ जाता तो संभवतः यह हमला नहीं होता। दिग्गी ने कहा कि मसूद की रिहाई पर अटल सरकार ने देश की सुरक्षा के साथ समझौता किया था।

उन्होंने यह भी कहा है कि पाकिस्तान को चेतावनी देने का वक्त गया, अब उसके खिलाफ कार्रवाई होना चाहिये। कांग्रेस महासचिव सिंह का यह भी कहना है कि पाकिस्तान भारत को अस्थिर करना चाहता है, लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार चुप्पी साधे बैठी हुई है।

इधर भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने भी उरी में हुये आतंकी हमले की निंदा करते हुये कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ अब कार्रवाई का वक्त आ गया है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -