दिग्विजय सिंह के एक ट्वीट से मचा बवाल, भाजपा ने थाने में दी शिकायत
दिग्विजय सिंह के एक ट्वीट से मचा बवाल, भाजपा ने थाने में दी शिकायत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह की ओर से हाथरस की घटना और दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद किए गए एक ट्वीट पर भाजपा ने आपत्ति जाहिर की है. भाजपा ने बकायदा ग्वालियर पुलिस को दिग्विजय सिंह के खिलाफ अर्जी दी है. दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को हाथरस मामले पर फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था 'योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दो'.

ट्वीट में खेत में खड़ी हुई एक लड़की की तस्वीर थी और एक वेंटिलेटर पर लेटे हुए फोटो थी. साझा की गई तस्वीर पर लिखा था 'जुबान एक बेटी की कटी और गूंगा पूरा देश हो गया'. इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश भाजपा आईटी और सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक शिवराज सिंह डाबी ने दिग्विजय सिंह द्वारा ट्विटर हैंडल पर हाथरस दुष्कर्म पीड़ित बालिका की फोटो सार्वजनिक करने के खिलाफ ग्वालियर पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है और दिग्विजय सिंह के खिलाफ धारा 228 (क) और 420 के तहत केस दर्ज करने के लिए अर्जी दी है. 

अर्जी में शिवराज डाबी ने कहा है कि दुष्कर्म पीड़िता की पहचान सार्वजनिक न करने के संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 228 (क) के तहत स्पष्ट प्रावधान है जिसमें यह कृत्य गंभीर जुर्म है. आवेदन में लिखा है कि दिग्विजय सिंह द्वारा की गई पोस्ट में बालिका की जो साधारण तस्वीर डाली गई है।  वह तस्वीर हाथरस की बालिका का न होकर चंडीगढ़ की एक लड़की का है जिसकी 2 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है. भाजपा ने आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए पीड़िता और उसके परिवार की छवि धूमिल की है.

इस्लाम को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति ने दिया बेहद आपत्तिजनक बयान, मच सकता है बवाल

कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी का कांग्रेस पर पलटवार

आदिवासी बालिका से सामूहिक दुष्कर्म पर भड़की मायवती, सरकार से की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -