आदिवासी बालिका से सामूहिक दुष्कर्म पर भड़की मायवती, सरकार से की ये मांग
आदिवासी बालिका से सामूहिक दुष्कर्म पर भड़की मायवती, सरकार से की ये मांग
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने मध्य प्रदेश के खरगोन में आदिवासी बालिका के साथ गैंग रेप को अति शर्मनाक बताते हुए कड़े कदम उठाने की मांग की है। बसपा मुखिया मायावती ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए यह मांग की है। 

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'मध्य प्रदेश के खरगोन में आदिवासी बालिका के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के जघन्य अपराध की खबर अति-शर्मनाक, अति-निन्दनीय व अति-चिन्ताजनक है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार महिला शोषण व उत्पीडऩ के मामले में गंभीर व संवेदनशल होकर तत्काल सख्त कदम उठाए, बसपा की यह मांग है।' उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के अंतर्गत आने वाले मारूगढ़ गांव में सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। 

यहाँ खेत में भाई-बहन के साथ मारपीट करके, नाबालिग लड़की का किडनैप करने के बाद तीन बदमाशों ने कथित तौर पर उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़त नाबालिग को नाजुक हालत में खरगौन के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। आरोपितों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

कर्नाटक विधानसभा में भूमि और श्रम अध्यादेशों पर जारी है बहस

दुर्गा पूजा से बंगाल चुनाव का शंखनाद करेगी भाजपा, दिल्ली में तैयार हुई रणनीति

ममता बनर्जी को गले लगाने की धमकी देने वाले भाजपा नेता अनुपम हाजरा को हुआ कोरोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -