पैगम्बर विवाद पर सामने आया दिग्विजय सिंह का बयान, नड्डा से लेकर CM योगी तक.. सबको घेरा
पैगम्बर विवाद पर सामने आया दिग्विजय सिंह का बयान, नड्डा से लेकर CM योगी तक.. सबको घेरा
Share:

भोपाल: कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पैंगबर मोहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी करने वाले दिल्ली भाजपा के निष्कासित मीडिया विभाग के अध्यक्ष नवीन जिंदल और निलंबित नुपूर शर्मा के मामले में अब पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा पर हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्हें जिम्मेदारी लेकर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगना चाहिए। 

नवीन जिंदल और नुपूर शर्मा के पैंगबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने पर विदेशों में भारत की छवि धूमिल होने पर दिग्विजय सिंह ने इस मामले में भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने सवाल किया है कि भाजपा के किन नेताओं ने ऐसे नेताओं को आधिकारिक प्रवक्ता के पद पर नियुक्त किया है। ऐसे तत्वों को प्रवक्ता बनाए जाने की जिम्मेदारी जेपी नड्डा क्या स्वीकार करेंगे और वे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगेगे। 

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सवाल किया है कि ऐसे निष्कासित और निलंबित नेताओं पर क्या आपराधिक केस दर्ज नहीं होना चाहिए। साथ ही उन्होंने यूपी पुलिस से कहा है कि क्या उसे नहीं लगता है कि ऐसे नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए। सिंह ने यूपी पुलिस ही नहीं राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोलते हुए कहा है कि किसी धर्म के खिलाफ बोलना कानून के तहत अपराध नही हैं। यूपी पुलिस इन पर मामला दर्ज नहीं करेगी क्योंकि उस परिभाषा में यूपी के CM भी उसी श्रेणी में आते हैं।

हिमाचल प्रदेश चुनाव: एंटी इनकंबेंसी का डर ! बड़ी संख्या में विधायकों के टिकट कटेगी भाजपा

आज़म खान को मनाने की एक और कोशिश, पत्नी तंजीन को रामपुर से चुनाव लड़ा सकते हैं अखिलेश

केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री के घर ED का छापा, मनी लॉन्डरिंग केस में हुई कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -