दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बोले- 'मांस निर्यातक कंपनियां चुनाव में बीजेपी को देती है चंदा...'
दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बोले- 'मांस निर्यातक कंपनियां चुनाव में बीजेपी को देती है चंदा...'
Share:

भोपाल: बीते कुछ दिनों से दिग्विजय सिंह गोमांस के मसले को उठाकर भारतीय जानता पार्टी पर हमलावर नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बताया था कि 'सावरकर ने किताब में लिखा है गोमांस खाने में कोई बुराई नहीं'. कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने सावरकर के माध्यम से बीजेपी पर हमला बोला था तथा कहा था कि 'वीर सावरकर की किताब में लिखा है हिन्दू धर्म का हिंदुत्व में कोई संबंध नहीं है, कोई नाता नहीं है.' इस बयान पर हंगामा थमा भी नहीं है, कि एक बार फिर उन्होंने गोमांस के नाम पर बीजेपी पर निशाना साध दिया है. 

वही एक के पश्चात् एक कई ट्वीट कर उन्होंने लिखा गौ मांस निर्यातक कंपनियाँ, बीजेपी को चुनाव में चंदा भी देते हैं. भरोसा ना हो तो इलेक्शन कमीशन पर बीजेपी को चुनावी चंदा देने वालों की लिस्ट देख लें. दिग्विजय सिंह ने साथ में सबूत के लिए कुछ कागजात भी साझा किए हैं. इसके साथ उन्होंने एक वीडियो साझा कर लिखा- गाय हमारी माता है तथा बीजेपी का मंत्री गौ मांस खाता है. 

वही मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने हाल ही में वीर सावरकर के माध्यम से बीजेपी पर हमला बोला था. भोपाल में आयोजित कांग्रेस के जनजागरण अभियान समारोह को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने बोला कि वीर सावरकर की पुस्तक में लिखा है हिन्दू धर्म का हिंदुत्व में कोई संबंध नहीं है, कोई नाता नहीं है. 'सावरकर ने अपनी पुस्तक में लिखा है कि गाय ऐसा पशु है जो खुद के मल में लोट लेती है, वो कहां से हमारी माता हो सकती है.' समारोह को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा था, 'देश में ऐसे भी हिंदू हैं जो गोमांस खाते हैं तथा कहां लिखा है कि गोमांस नहीं खाना है. दिग्विजय सिंह ने बोला था 'सावरकर जी ने स्वयं ये सब बोला है जो आजकल बीजेपी एवं संघ के खास विचारक हैं. 

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -