दिग्विजय सिंह ने पेट्रोल और डीज़ल के दामों को कम करने की मांग की
दिग्विजय सिंह ने पेट्रोल और डीज़ल के दामों को कम करने की मांग की
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को मांग की कि केंद्र सरकार ईंधन पर उत्पाद शुल्क को 2014 के स्तर तक कम कर दे, जब कांग्रेस सत्ता में थी, यह दावा करते हुए कि इस कदम से कीमतों में 18 रुपये की कमी आएगी। दिग्विजय सिंह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि 2014 में उत्तर प्रदेश चुनाव हारने के बाद, वह ईंधन की कीमतों को 2014 के मुकाबले कम कर देंगे।

जहां एक ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने कहा "अगर मोदी जी वास्तव में पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम करके लोगों की मदद करना चाहते हैं, तो उन्हें केंद्रीय उत्पाद शुल्क कम करना चाहिए, जैसा कि उन्होंने 2014 में कांग्रेस शासन के दौरान किया था। पेट्रोल 18 रुपये प्रति लीटर और डीजल 18 रुपये प्रति लीटर हो जाएगा। यदि वह उत्तर प्रदेश में चुनाव हार जाते हैं, तो मोदी जी 2014 में उस दर को कम कर सकते हैं।

वित्त मंत्रालय द्वारा बुधवार को घोषित पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क में 5 रुपये प्रति लीटर की कटौती और डीजल पर उत्पाद शुल्क में 10 रुपये की कटौती से उपभोक्ताओं को फायदा होगा। रिकॉर्ड-उच्च ईंधन कीमतों के बावजूद, तीन वर्षों में केंद्रीय उत्पाद शुल्क में यह पहली कटौती है।

दिवाली पर सोनम कपूर ने बनाए लड्डू, सोनाक्षी सिन्हा ने कह डाली ये बात

दिवाली पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

सर्जरी के कारण ट्रोल हुई कैटरीना कैफ, बदले लुक को देख यूजर्स ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -